कांस फिल्म फेस्टिवल में रिलीज़ हुआ हिना खान की डेब्यू फिल्म ‘लाइन्स’ का पोस्टर, दिखा अलग अंदाज

Get Daily Updates In Email

छोटे पर्दे से अपना करियर शुरू करने वाली टीवी एक्ट्रेस हिना खान की पहली फिल्म ‘लाइन्स’  का पोस्टर सामने आ गया है. हिना की पहली फिल्म का पोस्टर कांस फिल्म फेस्टिवल में जारी किया गया है.

इस फेस्टिवल में पोस्टर रिलीज होना कोई आम बात नहीं है. फिल्म के पोस्टर को हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी शेयर किया है. इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा है, ‘बीच में सीमाओं के कारण भावनाएं नहीं बदलती हैं, नाजिया का जीवन और दुर्दशा किसी भी लड़की का एक सरल चित्रण है जो एक साधारण कहानी में इतनी बड़ी चुनौतियों का सामना नहीं करती है.’

सामने आए हिना के पोस्टर में आप देख सकते हैं कि वह काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं . पोस्टर में वह माथे पर ट्रेडिशनल जूलरी पहने दिख रही हैं. भारत और पाकिस्तान का नक्शा फिल्म के पोस्टर में होना इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि फिल्म की कहानी दोनों देशों पर आधारित हो सकती है. हालांकि यह बात तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगी.

हिना खान के अलावा इस फिल्म में फरीदा जलाल, ऋषि भूटानी भी अहम किरदार में हैं. फिल्म की आधी से ज्यादा शूटिंग जम्मू कश्मीर में हुई है. वहीं हम बात करें फिल्म की रिलीज डेट की तो यह फिल्म अगले महीने रिलीज होगी.

बता दें कि हिना खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में काफी स्टाइलिश लुक में डेब्यू किया था. हर किसी को उनका लुक पसंद आया था. बता दें कि हिना खान ने Ziad Nakad के डिजाइनर सिल्वर शिमरी गाउन को पहनकर रेड कार्पेट पर वॉक किया था.

बात करें हिना खान के करियर की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो से की थी. इस शो में वह एक सीधी साधी लड़की अक्षरा के किरदार में नजर आई थीं. जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया है. इस नाम से हिना खान आज भी जानी जाती हैं.

View this post on Instagram

🍀

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

इस शो के बाद हिना खान ‘खतरों के खिलाड़ी 8’  में नजर आई थीं. इस शो में वह रनर अप रही थीं. इस शो के लिए उन्हें खूब पसंद किया गया था. ‘खतरों के खिलाड़ी’ के बाद हिना खान को ‘बिग बॉस 11’ में देखा गया. जहां हिना खान अपने लुक्स के लिए फेमस रहीं और उस शो में भी वे रनर अप रहीं.

Published by Lakhan Sen on 18 May 2019

Related Articles

Latest Articles