कान्स फेस्टिवल के दूसरे दिन दीपिका का उड़ा मजाक, यूजर्स ने कहा – ‘कच्चे आम फ्लेवर का बर्फ गोला’

Get Daily Updates In Email

कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण के दूसरे दिन का लुक भी सामने आ चुका है. दीपिका पादुकोण कभी भी अपने रेड कार्पेट लुक के जरिए फैन्स को सरप्राइज करने से नहीं चुकती हैं. हाल ही में दीपिका ने अपनी क्रीमी व्हाइट ड्रेस से कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर आग लगाई तो वहीं अब उनका एक और अवतार सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

एक्ट्रेस दूसरे दिन ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आईं. पहले दिन के लुक की तुलना में दूसरे दिन दीपिका बेहद अलग नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने फोटोशूट की कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जो कि इन दिनों खूब छाया हुआ है. वहीं पहले दिन की तुलना में फैंस को दीपिका का सेकेंड लुक पसंद नहीं आ रहा है. रेड कार्पेट पर ग्रीन अवतार में उतरीं दीपिका ने साटन रोज पिंक हसबैंड स्कार्फ और एक बो से अपने पूरे आउटफिट को कंप्लीट किया.

मेकअप की बात करें तो उन्होंने स्मोकी आईमेकअप किया है जिसके साथ उन्होंने न्यूड लिपस्टिक लगाई है. इसके अलावा अपने लुक में चार चांद लगाने के लिए उन्होंने मीडिल पार्टेड टाइट बन बनाया है. दीपिका पादुकोण के दूसरे दिन का लुक लोगों को पसंद नहीं आया. बता दें कि इसे लेकर उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है. यही नहीं किसी ने उनके लुक को रणवीर सिंह से इंस्पायर बताया.

एक यूजर ने लिखा कि इतना कुछ करने के बाद भी खूबसूरत क्यों नहीं लग रही हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा ‘बाबा’ की संगत का असर दिखने लगा है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा दीपिका का गाउन वैसे ही इतना ड्रामेटिक है इस पर यह हेयरबैंड लगाने की जरूरत क्या थी. ग्रीन कलर की ड्रेस पर एक यूजर ने कहा कि अब लग रही हो रणवीर की पत्नी. कच्चे आम फ्लेवर का बर्फ गोला. दूसरे यूजर ने लिखा कि, ‘दीपिका बेहद स्टनिंग लग रही हैं, पर उनकी ड्रेस लुक को खराब कर रही है. हर जगह बो क्यों लगाया है. ऐसा लुक क्यों लिया दीपिका ने.

बात चाहे जो भी हो दीपिका पादुकोण मैट गाला के बाद अब कान्स 2019 में हर लुक में कहर ढा रही हैं. वहीं इससे पहले के सारे लुक्स भी दर्शकों को काफी पसंद आए हैं.

Published by Yash Sharma on 18 May 2019

Related Articles

Latest Articles