कान्स फेस्टिवल में हिना खान के लुक पर हुई टिप्पणी तो एक्ट्रेस के सपोर्ट में आए सलमान खान

Get Daily Updates In Email

गुरुवार को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 से टीवी एक्ट्रेस हिना खान का लुक सामने आया था. यह पहली बार है जब हिना ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर वॉक किया है. जहां सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके खूबसूरत अंदाज की खूब प्रशंसा की. वहीं एक मैग्जीन एडिटर ने हिना को ट्रोल करने की कोशिश की.

हिना के लुक पर उन्होंने लिखा कि, ‘यह कान्स चांदीवली स्टूडियो बन गया है क्या.’ एडिटर के इस बयान की जमकर आलोचना की जा रही है. करणवीर बोहरा और अर्जुन बिजलानी समेत कई टीवी अभिनेताओं ने हिना का समर्थन किया. अब बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की भी इस पर प्रतिक्रिया सामने आई है. सलमान इन दिनों अपनी फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. जहां सलमान से भी इस बारे में सवाल किया गया.

इस दौरान उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, ‘एक एडिटर के लिए यह एक जिम्मेदारी भरी टिप्पणी है. यह एक बहुत ही सोच समझ भरा कमेंट है. मुझे यह जरा भी समझ में नहीं आया कि वह कहना क्या चाह रहे थे.’ बता दें सलमान की तरफ से होस्ट किए जाने वाले शो ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन की रनर अप रह चुकीं हैं और हिना इस शो के दौरान सलमान से उनकी सबसे बड़ी फैन होने‌ की बात भी कह चुकी हैं.

इससे पहले खुद हिना खान ने सोशल मीडिया पर इस पर कमेंट करते हुए कहा, ‘मैं अपने इरादों में काफी दृढ़ हूं. मैं निरंतर ऐसी ही रहूंगी. मुझे नहीं पता मैं कहां से हूं. ना ही इसकी जरूरत है. कृपया किसी जगह के आधार पर मुझे डिफाइन ना करें. हमेशा की तरह आगे भी मैं कड़ी मेहनत करूंगी और अपने बलबूते पर एक स्थान हासिल करूंगी. यह मेरा आपसे वादा है.’

बता दें कि हिना खान की डेब्यू फिल्म ‘लाइन्स’ का पोस्टर कान्स फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च कर दिया गया है. कान्स में फिल्म की स्क्रीनिंग भी होगी. पोस्टर में हिना अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. इसमें वह माथे पर ट्रेडिशनल जूलरी पहने दिख रही हैं. पोस्टर में भारत और पाकिस्तान का नक्शा भी दिख रहा है.

Published by Yash Sharma on 18 May 2019

Related Articles

Latest Articles