‘जब वी मेट’ में करीना के साथ दिए एक सीन को यादगार मानते हैं शाहिद, उस वक्त हुए थे इमोशनल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और करीना कपूर खान के अफेयर के किस्से एक वक्त पर बॉलीवुड में आम हुआ करते थे. दोनों खुलकर एक-दूसरे से प्यार का इजहार किया करते थे. लेकिन किन्हीं वजहों से दोनों का यह रिश्ता टूट गया था. अब दोनों स्टार्स शादी करके अपनी खुशनुमा जिंदगी बिता रहे हैं. हाल में शाहिद कपूर ने करीना कपूर के साथ दिए एक यादगार सीन के राज से पर्दा उठाया.

ब्रेकअप के बाद भी शाहिद कपूर और करीना कपूर खान एक-दूसरे के साथ 2 फिल्मों में काम कर चुके हैं और खास बात यह है कि यह दोनों फिल्में हिट रही हैं. बता दें ब्रेकअप के बाद दोनों इम्तियाज अली की फिल्म ‘जब भी मेट’ और अभिषेक चौबे की ‘उड़ता पंजाब’ में नजर आ चुके हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने उस सीन को याद किया  जिसमें वह करीना को साथ आने के लिए कहते हैं लेकिन करीना इंकार कर देती हैं, जिसके चलते शाहिद इमोशनल हो जाते हैं.

शाहिद कपूर ने कहा, ‘यह फिल्म का एक ऐसा सीन है जिसे 15 साल बाद भी देखा जाएगा तो इसे एक अच्छे सीन की केटेगिरी में डाला जा सकता है. यह कई लोगों के लिए एक यादगार सीन है. मुझे याद है कि ये मेरे लिए एक खराब दिन था. इस सीन को हमें शेड्यूल के अंत में शूट करना था.’

शाहिद ने आगे बताया, ‘इम्तियाज मुझे एक वॉक पर ले गए, मैं हर चीज में तैयारी के साथ चलता हूं. लेकिन उन्होंने मेरे कंधे पर हाथ रखा और कहा था तुम्हें पता है शाहिद तुम एक अच्छे एक्टर हो. लेकिन अब इस बारे में सोचना बंद करो. यह सीन मेरे पसंदीदा सीन्स में से है. शाहिद ने आगे कहा कि इस सीन को करने के लिए मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी.’

बता दें शाहिद कपूर की अगली फिल्म ‘कबीर सिंह’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. फिल्म में शाहिद ने एक ऐसे प्रेमी का किरदार निभाया है जो प्यार में सफल नहीं हो पाता. जिसके बाद उनका एंग्री यंग मैन अवतार नजर आता है. शाहिद के अलावा इस फिल्म में कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिका है.

Published by Yash Sharma on 18 May 2019

Related Articles

Latest Articles