दर्शकों को पसंद आ रही अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’, पहले दिन कमाए 10 करोड़ रूपए

Get Daily Updates In Email

अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ (De De Pyaar De) ने पहले दिन शानदार कमाई कर डाली है. फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ के आसपास कलेक्शन किया है. एक हिसाब से अजय की इस फिल्म ने पहले दिन कोई खास कमाई नहीं की है.

दरअसल अजय देवगन की पिछली फिल्म ‘टोटल धमाल’ ने पहले दिन 16 करोड़ 50 लाख रूपए का कारोबार किया था. लेकिन अजय की इस फिल्म ने तो सिर्फ पहले दिन 10 करोड़ 41 लाख रूपए का कलेक्शन किया है.

वहीं हम बात करें इस फिल्म के बजट के बारे में तो इस फिल्म का बजट 45 करोड़ रूपए के आसपास बताया जा रहा है. फिल्म को पूरे वर्ल्ड में 3750 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

फिल्म ने भले ही ख़राब शुरुआत की है लेकिन फिल्म को शनिवार और रविवार को अच्छा कमाई करने का मौका मिल सकता है. ‘दे दे प्यार दे’ एक ऐसे आदमी की कहानी है जो ख़ुद पचास साल का है और उसे छब्बीस साल की लड़की से प्यार हो जाता है. यह कहानी है पचास साल के आशीष यानि अजय देवगन की जिसे छब्बीस साल की आएशा यानि रकुल प्रीत से प्यार हो जाता है. दोनों लंदन में मिलते हैं और शादी करने का फ़ैसला करते हैं. लेकिन इससे अजय की एक्स वाइफ, बच्चे और परिवार के अन्य लोग नाराज हो जाते हैं. आशीष उसे अपने घरवालों से मिलाने के लिए अपने शहर लौटता है जहां उसकी बेटी की शादी हो रही होती है.

View this post on Instagram

Get ready to laugh & fall in love…

A post shared by De De Pyaar De (@dedepyaarde) on

फिल्म के फर्स्ट हाफ में अजय और रकुल प्रीत की रिलेशनशिप पर फोकस किया गया है. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी लगती है. अजय देवगन और जावेद जाफरी के सीक्वेंसेस काफी फनी है. यह फिल्म लव रंजन के प्रोडक्शन में बनी है. उनकी लास्ट फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई थी. इससे पहले उनकी प्यार का पंचनामा सीरीज की फ़िल्में भी दर्शकों को पसंद आई थी. फिल्म का निर्देशन अकीव अली ने किया है.

View this post on Instagram

…to go through a roller coaster of emotions!

A post shared by De De Pyaar De (@dedepyaarde) on

अगर आप अजय देवगन और जावेद जाफरी की शानदार कॉमेडी देखना चाहते हैं तो आप यह फिल्म देख सकते हैं. फिल्म में आपको रकुल प्रीत सिंह की बोल्डनेस का तड़का भी देखने को मिलेगा.

Published by Lakhan Sen on 18 May 2019

Related Articles

Latest Articles