ऐश्वर्या और आराध्या की फोटो देखकर सोनम ने की आराध्या की तारीफ़, किया खूबसूरत कमेंट  

Get Daily Updates In Email

72वे कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 तीसरे दिन ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर वॉक कर सभी का दिल जीत लिया था. इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी नज़र आई थीं. रेड कार्पेट से पहले ऐश ने इंस्टाग्राम पर अपनी और आराध्या एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में आराध्या बेहद क्यूट लग रही थीं. सोशल मीडिया यूजर्स को भी आराध्या और ऐश की यह फोटो पसंद आई थी. कई यूजर्स ने तो आराध्या की क्यूटनेस की जमकर तारीफ भी की है.

रेड कार्पेट से पहले ऐश ने इंस्टाग्राम पर अपनी और आराध्या की एक तस्वीर शेयर की थी. सोशल मीडिया यूजर्स को भी आराध्या और ऐश की यह फोटो पसंद आई थीं. इतना ही नहीं बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर भी आराध्या की क्यूटनेस की तारीफ किए बगैर नहीं रह पाईं. आराध्या की फोटो पर सोनम कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘वह बहुत ही प्यारी और अच्छे बर्ताव वाली लड़की हैं’.सोनम कपूर का कमेंट भी सोशल मीडिया यूजर्स को बेहद पसंद आया है और कई यूजर्स ने सोनम की भी तारीफ कर डाली है. बता दें कि सोनम कपूर भी 20 और 21 मई को 72वे कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 में शामिल होंगी.

View this post on Instagram

💖My Sunshine Forever☀️🌈✨ 💖LOVE YOU ❤️

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 में अभी तक ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, डायना पेंटी और हिना खान रेड कार्पेट पर दिखाई दे चुकी हैं. आज सोनम कपूर रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाने वाली हैं.

View this post on Instagram

✨🙏😘🥰🌟💝🌈

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, फेस्टिवल के तीसरे दिन ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट परग्रीन-यलो ऑफ शोल्डर गाउन पहने नजर आई थीं. उनके साथ उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी नज़र आई थीं. आराध्या ने यलो फ्रॉक पहना था. दोनों ने ड्रेसअप लगभग एक जैसा ही कैरी किया गया था.

इन दिनों आराध्या बच्चन का एक डांस वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आराध्या रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘गली बॉय’ के टाइटल सॉन्ग पर स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं.

Published by Lakhan Sen on 20 May 2019

Related Articles

Latest Articles