कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में ऐश ने बिखेरा जलवा, एक बार फिर बेटी का हाथ पकड़कर ली एंट्री

Get Daily Updates In Email

फ्रांस में 72वे कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 की शुरुआत हो चुकी है और बॉलीवुड एक्ट्रेसेस इसमें एक के बाद एक लुक बदलती नजर आ रही हैं. दीपिका पादुकोण से लेकर कंगना रनौत, प्रियंका चोपड़ा, हुमा कुरैशी, हिना खान जैसी कई जानी मानी एक्ट्रेसेस का नाम इसमें शामिल है. कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका और प्रियंका के बाद दर्शक ऐश्वर्या राय बच्चन का इंतजार कर रहे थे. जोकि अब खत्म हो चुका है.

फेस्टिवल के तीसरे दिन ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर वॉक किया. इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी नज़र आईं. फैंस हर साल की तरह इस साल भी उनका लुक देखने के लिए बेकरार थे. ऐश्वर्या और आराध्या मैचिंग आउटफिट में नज़र आईं. ऐश्वर्या ने ग्रीन-यलो ऑफ शोल्डर गाउन पहना था. वहीं आराध्या यलो फ्रॉक में नज़र आईं. देखा जाए तो दोनों ने मैचिंग करते हुए लुक को कैरी किया है. जैसे ही ऐश्वर्या राय का कांस लुक सोशल मीडिया पर सामने आया वैसे ही लोगों ने उनके लुक की तारीफ करनी शुरू कर दी.

View this post on Instagram

💖My Sunshine Forever☀️🌈✨ 💖LOVE YOU ❤️

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

इस बार वन साइडेड स्लीव वाली इस मरमेड ड्रेस में ऐश्वर्या बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने अपनी बेटी के साथ इस फेस्टिवल में शिरकत की है. इससे पहले पिछले साल भी वह अपनी बेटी के साथ ही कान्स में पहुंची थी और एक ही तरह के ऑउटफिट में दोनों मां-बेटी नजर आई थीं. ऐश्वर्या का इस साल का लुक उनके पिछले साल के लुक से काफी हद तक मैच कर रहा था.

View this post on Instagram

Circle of Life 💖😍✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

पिछले साल भी ऐश ब्लू कलर की मरमेड ड्रेस पहने नजर आई थीं और उन्होंने मिड पार्टिंग से सभी बाल को पीछे की तरफ रखा था. वहीं ऐश्वर्या ने पिछले साल एंट्री करते हुए भी आराध्या का हाथ थामा हुआ था. बता दें कि मुंबई से ऐश्वर्या और आराध्या का रवाना होने के साथ ही फैंस ऐश के कान्स लुक को देखने के लिए उत्साहित थे.

View this post on Instagram

💝

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें कान्स की क्वीन कह रहे हैं. ऐश ने पहली बार साल 2002 में कान्स में हिस्‍सा लिया था. इसके बाद से वह लगातार यहां शिरकत कर रही हैं.

Published by Yash Sharma on 20 May 2019

Related Articles

Latest Articles