कान्स फेस्टिवल में निकयांक बने रोमांटिक कपल, रेड ड्रेस पहन एक्ट्रेस ने दिखाया ग्लैमरस लुक

Get Daily Updates In Email

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है. प्रियंका चोपड़ा ने इस इवेंट में अपना ग्लैमरस अवतार दिखाकर सबको दीवाना बना दिया. इसके साथ ही इस इवेंट में प्रियंका-निक का रोमांटिक अंदाज भी खूब दिखा. दोनों ने इस इवेंट में अपनी केमेस्ट्री से सबको अपना फैन बना दिया है.

प्रियंका ने भी इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में प्रियंका लाल रंग का शिमरी गाउन पहने हुई हैं. इस ड्रेस को टॉमी हिलफिगर ने डिजाइन किया है. कुछ तस्वीरों में निक प्रियंका का हाथ पकड़े हुए हैं तो वहीं कुछ तस्वीर में दोनों रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं. कान्स में प्रियंका चोपड़ा का यह सातवां लुक है. इस लुक में प्रियंका ने हाई पोनी के साथ इयररिंग्स पहने हुए हैं जो उन पर फब रहे हैं.

View this post on Instagram

🧡 #Cannes2019

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका का गाउन ऊपर से लूज और नीचे से टाइट फिटिड है. गाउन का बैक पार्ट इसका सबसे हाइलाइट फीचर है. प्रियंका के गाउन का बैक नेक काफी डीप है और उसमें लगी डोरियां पूरे गाउन को जोड़े हुए हैं. ऑरेंज शिमरी ड्रेस के साथ प्रियंका का ब्राउन स्मोकी आई मेकअप और ब्राउन लिपस्टिक उनकी लुक को बेहद ग्लैमरस बना रहा है.

View this post on Instagram

🧡 #Cannes2019

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा की व्हाइट ऑफ शोल्डर गाउन का लुक सामने आया था. इस ड्रेस में भी प्रियंका बला की खूबसूरत लग रही थीं. खास बात यह है कि इस ड्रेस में प्रियंका की निक के साथ कुछ ऐसी तस्वीरें भी वायरल हुई थीं जिसमें वह पिज़्ज़ा खाते नजर आई थीं. इससे पहले प्रियंका ग्रे कलर की शिमरी ड्रेस में स्पॉट हुई थीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए प्रियंका ने डायमंड ईयररिंग्स के साथ पोनी बना रखी थी.

बात करें वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस लंबे समय बाद बॉलीवुड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके अपोजिट फरहान अख्तर नजर आने वाले हैं. इसके अलावा फिल्म में जायरा वसीम भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है.

Published by Yash Sharma on 20 May 2019

Related Articles

Latest Articles