बर्थडे स्पेशल – बचपन से कार के शौकीन हैं जूनियर एनटीआर, हर कार का नंबर है 9999

Get Daily Updates In Email

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. 20 मई 1983 को हैदराबाद में जन्म लेने वाले जूनियर एनटीआर को बचपन से ही कार का शौक है. जूनियर एनटीआर आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन.टी रामा राव के पोते हैं. तो चलिए उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें जो शायद ही अभी तक आपको पता होंगी.

आपको जानकर हैरानी होगी कि जूनियर एनटीआर ने कुछ दिन पहले ही अपनी कार का लक्की नंबर 9999 का पंजीकरण करने के लिए 11 लाख रूपए दिए थे. इसके बाद वह काफी चर्चा में आ गए थे. ऐसा कहा जाता है कि जूनियर एनटीआर के दादा एन.टी रामा राव का भी यह लक्की नंबर था. एनटीआर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री थे. तब वे 9999 नंबर की एक कार का उपयोग करते थे. उन्हीं की याद में अब जूनियर एनटीआर अपनी कार का नंबर 9999 रखते हैं.

साऊथ के दमदार एक्शन हीरो में जूनियर एनटीआर की गिनती है. अगर हम बात करें इनकी कुल संपत्ति की तो इनकी कुल संपत्ति 383 करोड़ है. अपने फ़िल्मी करियर में जूनियर एनटीआर नंदी अवॉर्ड, आईफा अवॉर्ड, फिल्मफेयर बेस्ट तेलुगू अवॉर्ड से नवाजे जा चुके हैं. बता दें अपने फिल्मी करियर में उन्होंने लगभग हर साउथ एक्ट्रेस के साथ काम किया है. एक्टर को लेकर यह बात भी सभी जानते हैं कि वे भूमिका चावला से प्यार करते थे. जूनियर NTR को टॉलीवुड का सलमान खान भी कहा जाता है.

बता दें जूनियर दो बच्चों के पिता हैं. उन्होंने साल 2011 में शादी की थीं जूनियर एनटीआर ने काफी कम उम्र में ही सिनेमा में कदम रख दिया था. उन्होंने साल 1996 में तेलुगू फिल्म ‘रामायणम’ में एक बाल कलाकार के रूप में अभिनय किया था. अपने 18 साल के करियर में जूनियर एनटीआर ने साऊथ की कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया है. एक फिल्म के लिए 18 से 20 करोड़ की फीस लेने वाले जूनियर एनटीआर इस समय राजामौली की फिल्म ‘RRR’ में काम कर रहे हैं.

इस फिल्म में उनके साथ रामचरण भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वे ‘आरविंध समीथा’ में भी नजर आने वाले हैं. फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि यह एक बिग बजट फिल्म होगी.

Published by Lakhan Sen on 20 May 2019

Related Articles

Latest Articles