रणवीर की ‘गली बॉय’ के टाइटल ट्रैक ‘मेरी गली में’ पर जमकर थिरकीं आराध्या, सामने आया वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों आराध्या बच्चन अपने एक डांस वीडियो की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर आराध्या का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे है इस वीडियो में आराध्या स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं.

आराध्या का डांस वीडियो वायरल भयानी ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम से शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि आराध्या शिमक डावर के इंस्टीट्यूट फॉर परफॉर्मिंग आर्ट्स के समर फंक 2019 में रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘गली बॉय’ के टाइटल सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं.

इस फंक्शन में आराध्या के अलावा अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, जया बच्चन, वृंदा राय और श्वेता नंदा भी शमिल हुए थे. लेकिन किसी कारण से बिग बी इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए थे. आराध्या बच्चन परिवार की लाड़ली हैं. कुछ दिन पहले आराध्या अपने स्कूल के एनुअल फंक्शन में भी नजर आई थीं. इस दौरान सात साल की आराध्या बच्चन बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आई थीं.

कुछ दिन पहले ही अभिषेक बच्चन अपनी बेटी को लेकर बहुत शानदार बात कही थी. दरअसल उन्होंने कहा था, ‘अब मैं अपने पेशेवर करियर में जो भी काम चुनूंगा उसे आराध्या को ध्यान में रखते हुए ही चुनूंगा. वर्तमान में मैं ऐसी किसी फिल्म में काम करना पसंद नहीं करूंगा जिसे देखकर आराध्या असहज महसूस करे.’

आगे उन्होंने कहा था, ‘एक अभिभावक के तौर पर आप अपने बच्चे के लिए सर्वश्रेष्ठ चाहते हैं लेकिन वह क्या करना करती है, वह पूरी तरह से उसकी पसंद होगी. हम कभी उस पर दबाव नहीं डालेंगे कि हम उससे क्या चाहते हैं. वह जो भी करेगी हम उस पर गर्व करेंगे.’’ अभिषेक बच्चन ने आगे बताया कि, ‘ऐश्वर्या का साफ़ कहना है कि हम कभी अपनी बेटी पर अपने हिसाब से करियर चुनने का दबाव नहीं डालेंगे और उसके फैसले का समर्थन करेंगे.’

कुछ समय पहले हैदराबाद के ज्योतिष डी ज्ञानेश्वर ने अमिताभ बच्चन की पोती और अभिषेक बच्चन की बेटी के बारे में सुझाव दिया था और यह कहा था कि, यदि आराध्या आने वाले भविष्य में भारत की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं तो उन्हें अपना नाम बदलकर ‘रोहिणी’ कर लेना चाहिए.

Published by Lakhan Sen on 20 May 2019

Related Articles

Latest Articles