वर्ल्डवाइड बढ़ी कपिल शर्मा की फैन फॉलोइंग, दर्ज हुआ ‘वर्ल्ड बुक ऑफ रिकार्ड्स’ में नाम

Get Daily Updates In Email

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अच्छे खासे फेमस हो चुके हैं. बतौर स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. बता दें कि कप‍िल शर्मा का नाम ‘वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स’ लंदन में दर्ज हुआ है. लंदन में मिले इस रिकॉर्ड के बाद कपिल शर्मा ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि वह सही मायने में ‘कॉमेडी किंग’ हैं.

कपिल की इस उपलब्धि की फोटो उनकी पत्नी गिन्‍नी चतरथ ने भी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से  शेयर की है. गिन्नी ने इसका एक सर्टिफ‍िकेट फैंस के लिए शेयर किया है. इस सर्टिफ‍िकेट को गिन्नी ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी बनाया है. कपिल का नाम इससे पहले ‘फोर्ब्स इंडिया’ सेलिब्रिटी की टॉप 100 लिस्ट में शामिल हुआ था.

कपिल के प्रोग्राम ‘द कपिल शर्मा शो’ को एक बार फिर फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं. जिससे शो की टीआरपी भी अच्छी जा रही है. इससे पहले भी कपिल का नाम छह बार c की टॉप 100 लिस्ट में आ चुका है. लेकिन पिछले साल वह इस लिस्ट में जगह नहीं बना पाए थे. जिसका कारण उनका शो बंद हो जाना था. कॉमेडी सर्कस से कॉमेडी शो की दुनिया में कदम रखने वाले कपिल शर्मा को काफी लोकप्रियता मिली. इन टीवी शो के अलावा उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय भी किया है.

कपिल शर्मा ने छोटे पर्दे पर अपने कॉमेडी शो से नेशनल ऑडियंस के दिलों में अपनी जगह बनाई. उनके स्टैंड-अप कॉमेडी एक्ट और ग्रुप परफॉर्मेंसेस को लोगों ने काफी पसंद किया और सराहा भी है. कपिल ने अपने करियर की शुरुआत 2007 में आए कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से की थी और वह इसके विजेता भी रहे थे.

इसके बाद कपिल ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘झलक दिखला जा सीजन 6’ और ‘उस्तादों के उस्ताद’ जैसे शोज में भी नजर आए थे. इसके बाद से कपिल लगातार अपनी कॉमेडी से फैंस का मनोरंजन करते आ रहे हैं. बता दें कि कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा सीजन 2’ इस साल की शुरुआत से ही टीआरपी लिस्ट में छाया रहा है.

Published by Yash Sharma on 20 May 2019

Related Articles

Latest Articles