‘SOTY-2’ को हिट बताना करण जौहर को पड़ा महंगा, ट्विटर पर यूज़र्स ने बनाया मजाक

Get Daily Updates In Email

एक्टर टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म के रिलीज के बाद से ही इसका मिला-जुला रिस्पॉन्स रहा है. वहीं कुछ लोगों को यह फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है. तो वहीं अपनी ही  फिल्म को सुपरसमर हिट बताकर करण जौहर मुसीबत में फंस गए हैं.

करण जौहर के बैनर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ बॉक्स ऑफिस पर असफल हो गई है. हालांकि करण जौहर अपनी इस फिल्म को हिट बताकर प्रचार कर रहे हैं. इस कारण करण जौहर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल, इस फिल्म का कुल बजट करीब 80 करोड़ रूपए था. जबकि फिल्म अभी तक 60 करोड़ रूपए के आंकड़े से भी दूर है. ऐसे में फिल्म को समर हिट कहना करण जौहर के लिए टेढी खीर बन गया है. एक यूजर ने लिखा कि, ’70-80 करोड़ के बजट में बनी फिल्म को विज्ञापन के तहत दर्शकों को आकर्षित किया गया. लेकिन यह फिल्म पैसे और समय की बर्बादी से ज्यादा कुछ भी नहीं है.’ कुछ यूजर ने इसे काफी बेकार भी बताया है.

करण के ट्वीट पर कमेंट करते हुए फैंस लिख रहे हैं कि उन्हें लोगों को भ्रमित करने वाले ट्वीट से बचना चाहिए. एक यूजर ने लिखा, ‘सर फिल्म में स्टोरी होती तो अच्छा होता’. वहीं दूसरे यूजर ने भी लिखा, ‘सुपर समर हिट का मतलब सुपर फ्लॉप.’ उसी ट्वीट पर करण के एक फैन ने लिखा, ‘बस करो फ्लॉप मूवी का कितना प्रमोशन करोगे.’

एक यूजर बोला – ‘बैक टू बैक दो फ्लॉप, धर्मा के लिए बुरा लग रहा है.’ इन्हीं में से एक ट्रोलर ने कहा, ‘क्या यह मजाक है, हमें हंसना चाहिए.’

बता दें धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी यह फिल्म करण जौहर की दूसरी फ्लॉप फिल्म साबित हुई है. इससे पहले वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘कलंक’ का भी कुछ ऐसा ही हाल हुआ था. यह फिल्म भी महज 80 करोड़ रूपए का ही कारोबार कर सकी थी. जबकि फिल्म की लागत करीब 150 करोड़ रूपए थी.

Published by Yash Sharma on 20 May 2019

Related Articles

Latest Articles