कांस 2019 में दूसरे दिन राजकुमारी की तरह नजर आईं ऐश्वर्या, हाथों से हार्ट शेप बनाकर दिए पोज

Get Daily Updates In Email

विश्वसुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल में अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा रही हैं. कांस फिल्म फेस्टिवल में एंट्री लेने के बाद से ही लगातार ऐश अपने लुक से सभी को हैरान कर रही हैं. बता दें एक्ट्रेस अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर पहुंची थीं. जहां सभी उनके लुक से इम्प्रेस हो गए थे. रेड कार्पेट लुक के बाद अब ऐश का दूसरा लुक ही सामने आ चुका है. जो कि लोगों के द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है.

अपने दूसरे लुक में ऐश किसी राजकुमारी की तरह लग रही थीं. उन्होंने इस दौरान व्हाइट कलर का ट्यूब पेटर्न वाला फ्रिल गाउन पहना था. ऐश के गाउन को फर से डिजाइन किया गया था. अपने लुक को और स्टाइलिश बनाने के लिए ऐश ने इस गाउन के साथ फर शॉल भी कैरी की थी.

ऐश का यह गाउन Ashi Studio के कलेक्शन का है. ऐश की इस ड्रेस में आगे फर से हार्ट शेप भी बना है. इस ड्रेस के साथ बना हुआ ऐश का हेयरस्टाइल उनके लुक को निखार रहा है. इस ड्रेस के साथ उन्होंने सी ईयररिंग्स पहने थे साथ ही लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक लगाई थी.

उन्होंने अपने आई मेकअप को भी अपनी ड्रेस से मेच किया था. जिसके लिए उन्होंने उन्होंने व्हाइट ग्लिटर आईशेडो लगाया था.

अपने इस खूबसूरत लुक में जब ऐश रेड कार्पेट पर पहुंचीं तो सभी उन्हें देखते ही रह गए. जिसके बाद ऐश ने फैन्स को हाथ हिलाकर हाय भी कहा. साथ ही उन्होंने हाथों से हार्ट शेप बनाकर पोज भी दिया. इस दौरान ऐश अकेली रेड कार्पेट पर पहुंचीं.

View this post on Instagram

💖

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

बात करें ऐश के पहले कांस लुक की तो उन्होंने रेड कार्पेट पर मैटेलिक गाउन पहनकर एंट्री ली थी. इस दौरान ऐश्वर्या ने Jean-Louis Sabaji का गोल्डन मैटेलिक फिश-कट गाउन पहना था. इस ड्रेस के साथ उनका इयर मेकअप भी चर्चा का विषय रहा.

View this post on Instagram

💖My Sunshine Forever☀️🌈✨ 💖LOVE YOU ❤️

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

इस दौरान ऐश की बेटी आराध्या ने भी यलो कलर का सुन्दर का फ्रॉक पहना था. जिसमें वह बहुत ही क्यूट लग रही थीं.

Published by Chanchala Verma on 21 May 2019

Related Articles

Latest Articles