डेब्यू के लिए पसीना बहा रही हैं संजय की बेटी शनाया, बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर करेंगी काम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों कई सितारों के बच्चे पर्दे पर और पर्दे के पीछे अपने काम की शुरुआत करने जा रहे हैं. अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी अपनी बहन जाह्नवी कपूर की फिल्म से अस्सिस्टेंट डायरेक्टर का काम संभाल रही हैं. वह इन दिनों शूटिंग लोकेशन पर खूब पसीना बहा रही हैं और इसके बारे में जानकारी उनके पिता संजय कपूर ने ही दी है.

संजय ने शनाया कपूर की एक फोटो शेयर की है. जिसमें उन्होंने बताया है कि शनाया इन दिनों 41 डिग्री तामपान में बतौर अस्सिटेंट डायरेक्टर काम कर रही हैं. दरअसल जाह्नवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘कारगिल गर्ल’ की शूटिंग कर रही हैं. जाह्रवी कपूर के साथ उनकी चचेरी बहन शनाया कपूर बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही हैं.

शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट से शनाया कपूर की एक तस्वीर सामने आई है जो उनके पिता ने साझा की है. संजय कपूर ने इंस्टाग्राम पर बेटी शनाया की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ‘मेरी मेहनती बेटी 41 डिग्री में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर शूट कर रही है. फिल्म इंडस्ट्री में उसका स्वागत है.’ शनाया ने अपना मुंह झुलसती गर्मी के चलते गुलाबी रंग के दुपट्टे से ढंक रखा है.

इससे पहले संजय ने कहा था कि उनकी बेटी सभी वर्कशॉप अटेंड कर रही हैं और डांस सीख रही हैं. जो कि एक्टिंग करियर से पहले जरूरी है. उन्होंने यह भी कहा कि उनके बच्चों को यह समझना होगा कि यह कोई रैम्प वॉक नहीं बल्कि बेहद प्रोफेशनल स्पेस है. इसी के साथ उन्होंने उन अफवाहों को भी गलत बताया जिनमें कहा जा रहा था कि करण जौहर उनकी बेटी को लॉन्च करने जा रहे हैं. हालांकि उन्होंने यह स्वीकार किया कि वह अपना करियर बनाने की तैयारी में लगी हैं.

बता दें दोनों ही बहनें शनाया और जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. जाह्नवी इस बायोपिक में गुंजन सक्सेना का रोल प्ले करते हुए नजर आने वाली हैं. पायलट गुंजन सक्सेना भारत की पहली महिला कॉम्बैट एविएटर में से थीं. जो 1999 के वॉर में कारगिल में पोस्ट हुई थीं. इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत फरवरी में ही हो गई थी.

Published by Yash Sharma on 21 May 2019

Related Articles

Latest Articles