पतले-दुबले लुक की 62 साल पुरानी तस्वीर को बिग बी ने किया साझा, बताया फोटो का किस्सा

Get Daily Updates In Email

फिल्मों में बिजी रहने के साथ अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. कई बार फैंस द्वारा शेयर की गई तस्वीर को देखकर उससे जुड़ा किस्सा भी शेयर करते हैं. एक बार फिर अमिताभ ने अपनी ऐसी ही एक तस्वीर शेयर की है. जिसे देख उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है.

रविवार को बिग बी ने ट्विटर पर एक ऐसी फोटो शेयर की जो काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल जिस तस्वीर को अमिताभ ने शेयर किया है वह 62 साल पुरानी है. तस्वीर में अमिताभ बच्चन को पहचान पाना बेहद मुश्किल है. अमिताभ की एक फैन ने यह तस्वीर ट्वीट की थी और लिखा था कि, ‘गुड मॉर्निंग अमित जी. मुझे आपकी साल 1958 की यह फोटो मिली. अलीपुर, कोलकाता. इस फोटो के बारे में बताए प्लीज.’

अमिताभ बच्चन ने अपनी फैन को जवाब देते हुए बताया कि, ‘नहीं यह अलीपुर, कोलकाता नहीं है. यह सन 1957 की बात है. हम नैनीताल के शेरवुड कॉलेज में थे. छुट्टियां चल रही थीं. जब सीनियर स्कूल एक वैली ओपन ग्राउंड में रिलैक्स करने और खेलने गया था. हम सब तब फुटबॉल खेल रहे थे.’

इसके बाद बिग बी ने एक और ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि, ‘लोग कहने लगे, पिक्चर छाप दी, बोलो कौन है कौन. नाड़ा जिसका दिखे, वही है छोटा पतला ‘डॉन’.’ बताते हैं कि इस तस्वीर में अमिताभ कहां खड़े हैं. वह दाईं ओर से तीसरे नंबर पर खड़े हैं. दुबले-पतले अमिताभ को देखकर एकबारगी तो पहचानना मुश्किल है.

बता दें कि अमिताभ बच्चन जल्द ही इमरान हाशमी के साथ रूमी जाफरी की फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आएंगे. इन दिनों वह इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. हाल ही में फिल्म का पहला लुक कुछ सामने आया है. जिसे काफी पसंद किया किया गया. यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है. इसके अलावा उन्हें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी देखा जाएगा. अयान मुखर्जी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. इसके अलावा अमिताभ आयुष्मान खुराना के साथ भी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं.

Published by Yash Sharma on 21 May 2019

Related Articles

Latest Articles