पापा सैफ के साथ स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते नजर आए तैमूर अली खान, सामने आए फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के स्टार किड तैमूर अली खान फिल्म इंडस्ट्री के पसंदीदा स्टार किड हैं. आए दिन उनके फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल होते ही रहते हैं. तैमूर के फोटोज देखना दर्शक बहुत पसंद भी करते हैं. हाल ही में तैमूर के कुछ फोटोज सोशल साइट्स पर सामने आए हैं जिसमें वह स्विमिंग पूल में नहाते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी बता दें कि स्विमिंग पूल में तैमूर के साथ उनके पापा सैफ अली खान भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों ने साथ मिलकर खूब मस्ती भी की. इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है. जिसमें करीना दूर बैठी अपने फोन में बिजी नजर आ रही हैं. दरअसल सैफ, करीना अपने बेटे तैमूर के साथ अपनी खास दोस्त अमृता के घर पर थे. जहां करीना और अमृता स्विमिंग पूल के सामने बैठकर बातें करते हुए नजर आ रही थीं. उनके अलावा तैमूर ने भी अपने पापा के साथ खूब बातें करनी शुरू कर दी.

इसके अलावा तैमूर अपने मामा आदर जैन और अरमान जैन के साथ भी खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

#TaimurAliKhan

A post shared by 💕 Big fans of Kareena Kapoor 💋 (@desy_krisdianty) on

एक फोटो में तैमूर रिफ्रेशिंग ड्रिंक पीते नजर आ रहे हैं.

तैमूर के फोटोज को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि तैमूर अपनी समर वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. तैमूर के इन फोटोज पर दर्शक कमेंट भी कर रहे हैं. इन वीडियो और फोटो में तैमूर पीच कलर की स्लीवलेस टी-शर्ट और व्हाइट कलर की शॉर्ट्स पहने नजर आ रहे हैं. जिनमें वह बहुत ही क्यूट नजर आ रहे हैं.

बता दें इससे पहले भी तैमूर के कुछ फोटोज वायरल हुए थे जिसमें वह अपनी मॉम करीना कपूर खान के साथ नजर आए थे. करीना के साथ तैमूर आइसक्रीम पार्लर गए थे. जहां उनके पापा सैफ अली खान पहले से ही मौजूद थे. इस दौरान करीना और तैमूर ने एक जैसे कपड़े पहने हुए थे.

View this post on Instagram

#kareenakapoorkhan and #taimuralikhan beating heat

A post shared by BollywoodReels (@bollywood_reels) on

अभी कुछ दिन पहले ही तैमूर की एक फेक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस फेक तस्वीर में तैमूर की टी-शर्ट पर ‘नमो अगेन’ लिखा था. तैमूर की यह फेक फोटो किसी ने बनाई थी और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी.

वहीं कुछ समय पहले सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे मीडियावालों को नकल करना तैमूर का फेवरिट गेम बन गया है. सैफ के मुताबिक, ‘तैमूर पैपराजी को ‘मीडियावाले’ कहकर बुलाते हैं और उनका फोन लेकर फोटोग्राफर बन जाते हैं. इतना ही नहीं, फोन का कैमरा लोगों की तरफ करके वह ‘खिचिक, खिचिक’ भी बोलते हैं.’

Published by Chanchala Verma on 21 May 2019

Related Articles

Latest Articles