अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर बोले अजय, ‘एवेंजर्स फिल्म से हो सकती हैं सूर्यवंशी की तुलना’

Get Daily Updates In Email

अजय देवगन को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए लगभग 3 दशक का समय हो गया है. इस दौरान उन्होंने हर एक जॉनर की फिल्मों में काम किया है. वह जिस भी जॉनर की फिल्मों में नजर आए हैं उनके अभिनय की काफी प्रशंसा की गई. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म उनकी सिंघम के सभी पार्ट्स भी काफी हिट रहे हैं.

अब रोहित शेट्टी बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी के साथ एक एक्शन फिल्म ले कर आ रहे हैं. सूर्यवंशी में दोनों की जोड़ी नजर आएगी. इस फिल्म में अजय देवगन सिंघम के किरदार के रूप में केमियो रोल प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने अपने विचार व्यक्त किए और फिल्म की तुलना एवेंजर्स से की. अजय ने कहा कि सिंघम एक मजबूत फ्रेंचाइज है. इसके बाद सिंबा एक और महत्वपूर्ण सीरीज बन गई है.’

अजय ने आगे कहा कि, ‘यदि अक्षय कुमार की सूर्यवंशम भी इसी तरह कामयाब होती है. जैसा कि मुझे लग रहा है कि होगी भी तो ऐसे में यहां पर भी एवेंजर्स जैसी स्थिति पैदा हो सकती है. हालांकि इन सबके लिए बस एक अच्छी स्क्रिप्ट का होना जरूरी है. यदि स्क्रिप्ट ढंग की नहीं होगी तो कोई भी फिल्म नहीं चलेगी. अजय ने कहा यदि बॉलीवुड के कैरेक्टर्स जैसे सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी इस तरह की पॉपुलैरटी हासिल करते हैं तो लोग ऐवेंजर्स जैसे मिलाप के बारे में सोचेंगे. बता दें अक्षय की सूर्यवंशी साल 2020 में रिलीज़ होगी.

हाल ही में अजय की फिल्म दे दे प्यार दे रिलीज़ हुई है. जिसमें उनके साथ तब्बू और राकुल प्रीत सिंह नजर आई हैं. फिल्म कॉमेडी है और इसके निर्माता लव रंजन हैं. फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी सराहा जा रहा है. अजय देवगन इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. उन्होंने हाल ही में ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ की शूटिंग पूरी की है. उनके पास ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’, एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’, फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक समेत कई फिल्में हैं.

Published by Yash Sharma on 22 May 2019

Related Articles

Latest Articles