आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा करने जा रही हैं एक्टिंग डेब्यू, म्यूजिक वीडियो में आएंगी नजर

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बारे में सभी बहुत कुछ जानते हैं. एक्ट्रेस अब तक बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान चुकी हैं. लेकिन अब सुनने में आया है कि आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर भी अब एक्टिंग की दुनिया में एंट्री करने वाली हैं. आकांशा भी खूबसूरती में आलिया को टक्कर देती हैं.

दरअसल अंकित तिवारी के सिंगल ‘तेरे दो नैना’ के म्‍यूजिक वीडियो में आकांक्षा नजर आएंगी. जिसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना के भाई और एक्टर अपारशक्ति नजर आने वाले हैं. जिसे दो दिनों तक लखनऊ में कुकी गुलाटी द्वारा फिल्‍माया गया था. गौरव-रोशिन के कंपोजिशन को अंकित प्‍यार के सीजन ‘मॉनसून’ का पर्फेक्‍ट सॉन्‍ग बताते हैं. वहीं इस बारे में आकांक्षा कहती हैं, ‘मैंने यह सुना है और यह बेहतरीन है. अपारशक्ति अच्‍छे दोस्‍त हैं और लखनऊ खूबसूरत शहर है जहां खाने को बेहतरीन खाना मिलता है. इससे बेहतर पहला अनुभव नहीं हो सकता.’

यह पूछे जाने पर कि क्‍या उन्‍होंने आलिया से कोई एक्टिंग टिप्‍स ली है. आकांक्षा ने कहा, ‘मैं ज्‍यादा सोचती नहीं हूं और डायरेक्‍टर क्‍या चाहते हैं उस पर फोकस करती हूं. नरेटिव बहुत प्‍यारा था और सब कुछ सुंदर व फिल्‍मी था. यह नया लव ऐंथम बनेगा, जैसा एक विलन का गलियां सॉन्‍ग था.’

View this post on Instagram

Find your tribe, love them hard 💙🌞

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

अलिया और आकांशा की दोस्ती का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि अक्सर आलिया अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आकांक्षा के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं. पिछले साल आकांशा के जन्मदिन के समय उनकी बहुत सी तस्वीरें सामने आई थीं. जब उनकी बर्थडे पार्टी में कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे थे. आकांक्षा के जन्मदिन पर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, कार्तिक आर्यन, नेहा धूपिया, आथिया शेट्टी, सोफी चौधरी, कुणाल खेमू और सोहा अली खान सहित कई बड़े सितारे पहुंचे थे.

View this post on Instagram

next to you the sky’s so blue

A post shared by 🦋Kanch (@akansharanjankapoor) on

हाल ही में आलिया की एक और दोस्त की शादी के दौरान भी आकांक्षा और आलिया ने साथ में खींची तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा किया था. इतना ही नहीं इससे पहले आकांक्षा को उनका बर्थडे सरप्राइज देने के लिए आलिया स्पेन भी जा चुकी हैं.

Published by Yash Sharma on 22 May 2019

Related Articles

Latest Articles