जूही ने कही बेटे अर्जुन के बॉलीवुड डेब्यू की बात, कहा- ‘बन सकता है अच्छा एक्टर’

Get Daily Updates In Email

इन दिनों इंडस्ट्री में स्टार्स के साथ ही स्टार किड्स का जलवा भी देखने को मिल रहा है. सारा अली खान, अनन्या पांडे जैसे स्टार किड्स इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुके हैं. जिसके बाद अब जूही चावला को भी लगता है कि उनके बेटे को भी एक्टिंग में अपना करियर बनाने के बारे में सोचना चाहिए. दरअसल जूही चावला को लगता है कि उनका बेटा भी एक्टर बन सकता है क्योंकि वह दूसरे की नकल अच्छी तरह उतार लेता है और उसमें हंसाने का गुण भी है. बता दें जूही के बच्चे फ़िलहाल लंदन के एक बोर्डिंग स्कूल में पढ़ रहे हैं. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की रुचि के बारे में लिखा था.

यही नहीं हाल ही में एक बयान में जूही ने कहा, ‘मेरे छोटे बंदर अर्जुन ने हमें साफ-साफ कहा- मॉम, इस बारे में अभी मत सोचो. जाह्नवी क्या करेगी पता नहीं. अर्जुन बहुत खुश मिजाज है और उसमें नकल उतारने के गुण है इसलिए मुझे कभी-कभी लगता है कि उसे एक्टिंग में किस्मत आजमाने की कोशिश करनी चाहिए.’

बेटी जाह्नवी के बारे में जूही ने आगे कहा, ‘जाह्नवी जो है, बहुत पढ़ाकू है. उससे पूछिए कि गिफ्ट में क्या चाहिए तो बोलेगी किताब. उसने एक दिन बताया कि वह लेखिका बनना चाहती है.’

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला अपने फ़िल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, सोनम कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म में जूही को अनिल कपूर के अपोजिट कास्ट किया गया था. हालांकि यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

बता दें जूही चावला ने साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी. जूही की बेटी जाह्नवी अभी 18 साल की हैं और बेटा अर्जुन 16 साल का है. जाह्नवी इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं.

View this post on Instagram

Kyunki desh ka sawaal hai 😎

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla) on

अब जूही के बेटे अर्जुन कब बॉलीवुड करते हैं. यह तो आने वाले समय में पता चल ही जाएगा.

Published by Chanchala Verma on 22 May 2019

Related Articles

Latest Articles