नागा साधू के किरदार में फैंस को पसंद आ रहे हैं सैफ, फिर करने जा रहे हैं किरदार के साथ कुछ नया काम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान लम्बे समय से कोई भी हिट फिल्म देने में कामयाब नहीं हो पाए हैं. जिसके बाद अब एक्टर जल्द ही एक और फिल्म लेकर आने वाले हैं. जिसका पोस्टर भी रिलीज़ हो चुका है. बता दें सैफ अली खान ‘लाल कप्तान’ फिल्म में नजर आने वाले हैं. जिसका पोस्टर सामने आ चुका है. इस पोस्टर को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं और इसकी तारीफ़ भी कर रहे हैं.

रिलीज़ हुए इस पोस्टर में सैफ अली खान नागा साधु के किरदार में नजर आ रहे हैं. सैफ का यह अवतार बहुत ही शानदार लग रहा है. सैफ को देखकर यही कहा जा सकता है कि इस अवतार में सैफ जंच रहे हैं. बड़े-बड़े बाल और बड़े लाल टीके के साथ ही सैफ की आंखों में गहरा काजल भी लगाया गया है. जो कि उनके लुक को उभार रहा है. पोस्टर में सैफ के एक्सप्रेशन भी बड़े कमाल के हैं. उनका लुक डरावना भी लग रहा है.

अगर आप इस पोस्टर को ध्यान से देखेंगे तो उनके माथे पर लगा टीका उनकी जटाओं के जूड़े से ऊपर जाता हुआ दिखाई दे रहा है और उन जटाओं से जाता हुआ एक मरा हुआ आदमी नजर आ रहा है. सैफ के इस लुक को देखने के बाद यही कहा जा सकता है कि उनका लुक परफेक्ट नजर आ रहा है.

फिल्म का पोस्टर शेयर करने के साथ ही फिल्म की रिलीज़ डेट की भी घोषणा कर दी गई है. सैफ की यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को नवदीप सिंह ने डायरेक्ट किया है. ‘लाल कप्तान’ फिल्म को इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय के कलर यलो प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है. यह फिल्म पूरी तरह बदला, धोखा और ड्रामे पर आधारित है.

‘लाल कप्तान’ फिल्म के बारे में इरोज इंटरनेशनल के मैनेजिंग डायरेक्टर सुनील लुल्ला ने कहा था कि फिल्म की कहानी काफी मनोरंजक है, साथ ही इसमें ड्रैमेटिक कैरेक्टर्स भी हैं. इस फिल्म की स्क्रिप्ट से प्रतिभाशाली सैफ अली खान अपने छिपे टैलेंट को सबके सामने ला पाएंगे.

Published by Chanchala Verma on 22 May 2019

Related Articles

Latest Articles