मोदी बायोपिक और अर्जुन की फिल्म 24 मई से सिनेमाघरों में, दोनों फिल्मों का है बेसब्री से इंतज़ार

Get Daily Updates In Email

देश भर में जहां एक तरफ चुनावी माहौल है. चुनाव के सभी चरण पूरे हो चुके हैं और अब चुनावी रण में उतरे सभी प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला 23 मई को होना है. वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड में लंबे समय से अपनी रिलीज का इंतजार कर रही फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ और अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ भी रिलीज़ होने को है.

यह दोनों फ़िल्में एक साथ चुनाव के नतीजे आने के ठीक एक दिन बाद यानी कि 24 मई को बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज होंगी. अर्जुन कपूर की इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड 24 मई को रिलीज हो रही है. वहीं उसी दिन विवेक ओबेरॉय की पीएम नरेंद्र मोदी भी रिलीज होगी. ऐसे में एक बार फिर दो फिल्में क्लैश होने वाली हैं. इसे लेकर अर्जुन ने कहा, अब क्लैश जैसे शब्दों का कोई मतलब नहीं रह गया है.

मीडिया से बातचीत करते हुए अर्जुन कपूर ने बताया कि, ‘क्लैश सिर्फ एक सेंसेशन वर्ड है. क्लैश जैसा कुछ नहीं होता आज कल.’ यही नहीं जब उनसे फिल्म के बिजनेस पर सवाल किया गया तो एक्टर ने रिस्पांस दिया कि, ‘इस समय ऑडियंस बहुत समझदार हो गई है. यही नहीं आज कल एक साथ तीन चार फिल्में लगी हुई हैं. ऐसे में ऑडियंस खुद डिसाइड करती है कि उन्हें कौन सी फिल्म देखनी है और कौन सी नहीं.’

नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को आचार संहिता के चलते रिलीज़ नहीं होने दिया गया था. विवेक ओबेरॉय इस फिल्म में पीएम का किरदार निभा रहे हैं. और निर्माताओं की ओर से इस फिल्म को रिलीज़ करवाने की हर संभव कोशिश की गई थी. लेकिन हर सिफारिश के बाद भी इस फिल्म पर रोक लगा दी थी. अब लोकसभा चुनाव के नतीजों के ठीक एक दिन बाद 24 मई को इस फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा.

फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ में अर्जुन कपूर एकदम अलग अवतार में नजर आ रहे हैं. फिल्म के निर्देशक राजकुमार गुप्ता ने भारत में चल रहे ट्रेंड को देखते हुए यह फिल्म बनाई है. जिसमें देशभक्ति और हीरोइज्म का तगड़ा मसाला मिल रहा है.

Published by Yash Sharma on 22 May 2019

Related Articles

Latest Articles