कांस फिल्म फेस्टिवल में व्हाइट टक्सिडो के साथ सोनम ने पहनी मल्टीलेयर ज्वेलरी, हो रही तारीफ़

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर हमेशा से अपने लुक और अपने स्टाइल की वजह से चर्चा में रहती हैं और जब मौक़ा हो कांस फिल्म फेस्टिवल में अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाने का तो ऐसे में आख़िरकार सोनम कैसे पीछे रह सकती हैं. इस फेस्टिवल में रेड कार्पेट लुक से लेकर बाकी दिनों के लुक के लिए भी सोनम सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं.

हाल ही में सोनम का कांस फिल्म फेस्टिवल का अगला लुक भी सामने आया है. जो कि दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस दौरान सोनम ने व्हाइट डीप प्लंगिंग नेक लाइन का टक्सीडो सूट पहना था. इस ड्रेस के ब्लेजर के साथ उन्होंने बेल्ट भी कैरी किया था. इस ब्लैजर के साथ लॉन्ग विंग्स अटैच किए गए थे. जो कि इस ड्रेस को स्टाइलिश लुक दे रहा था. इस ड्रेस के अलावा खास बात यह थी कि इस ड्रेस के साथ सोनम ने मल्टी लेयर नेकलेस और ईयरिंग्स पहने थे. जो कि इस ड्रेस को और भी खूबसूरत लुक दे रहे थे. इस ड्रेस के साथ उन्होंने टाइट बन बनाया था.

अपने लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए सोनम ने स्मोकी आईज और लाइट मेकअप ही किया था. खास बात तो यह है कि सोनम की स्टाइलिस्ट उनकी बहन रिया कपूर थीं. उन्होंने ही सोनम के लुक को फाइनल किया था.

बता दें सोनम कांस फिल्म फेस्टिवल में ‘Quentin Tarantino’s Once Upon A Time in Hollywood’ के प्रीमियर में पहुंची थीं.

सोनम का लुक देखकर सभी की निगाहें उन्हीं पर टिक गई थी. सोनम ने अपने इस लुक की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. जिसे दर्शक बहुत पसंद भी कर रहे हैं.

बात करें सोनम के अब तक के लुक्स की तो सबसे पहले उन्होंने रेड कलर का गाउन पहना था. जिसके साथ उन्होंने अपने बालों में व्हाइट कलर के फूल लगाए थे. इस लुक में भी सोनम जच रही थीं.

View this post on Instagram

💐 @maisonvalentino @chopard #chopardparfums

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

बात करें दूसरे लुक की तो उन्होंने ब्लू कलर का गाउन पहना था.

View this post on Instagram

💙

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

तीसरा लुक सोनम का बेहतरीन लुक माना जा सकता है. जिसमें उन्होंने गोल्डन कलर का ड्रेस पहना था.

बता दें सोनम जल्द ही ‘ज़ोया फेक्टर’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म 20 सितम्बर को रिलीज़ होगी.

Published by Chanchala Verma on 23 May 2019

Related Articles

Latest Articles