कांस फिल्म फेस्टिवल से लौटते वक्त बेटी का हाथ पकड़कर चलने की वजह से फिर बना ऐश्वर्या का मजाक

Get Daily Updates In Email

72वें कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने ग्लैमर का जलवा दिखाने के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन वापस मुंबई लौट आई हैं. बता दें इस फेस्टिवल में ऐश अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंची थीं. हाल ही में ऐश और आराध्या को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां से उनके फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में ऐश ब्लैक टॉप के साथ ब्लैक जींस और बूट्स पहने नजर आईं. इसके साथ ऐश ने ब्लैक ब्लेजर पहना और साथ ही उन्होंने रेड लिपस्टिक भी लगाई थी. हाथ में उन्होंने ब्लैक टोट बैग कैरी किया हुआ था. वहीं आराध्या पिंक फ्रॉक के साथ पिंक हेयरबैंड और व्हाइट बैली पहने हुए बहुत क्यूट लग रही थीं. इस दौरान भी ऐश ने हमेशा की तरह आराध्या का हाथ पकड़ा हुआ था. जिस वजह से एक बार फिर से यूजर्स ने ऐश को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

बता दें कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान भी ऐश आराध्या का हाथ पकड़े हुए नजर आई थीं. जिसके बाद अब यूजर्स ने ऐश को ट्रोल करते हुए सोशल साइट्स पर लिखा है, ‘आराध्या को थोड़ी आजादी दो तभी वो इंडिपेंडेंट बनेगी.’ वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा – ‘आराध्या का हाथ छोड़ दो.’

Courtesy

वैसे इससे पहले भी कई बार ऐश को आराध्या का हाथ पकड़कर चलने की वजह से ट्रोल किया जा चुका है. लेकिन ऐश ने इस तरह ट्रोल करने वाले लोगों को जवाब भी दिया था. ऐश ने जवाब देते हुए कहा था कि फोटोग्राफर्स तस्वीरें लेने के लिए पीछे भागते हैं और वो मां होने के नाते आराध्या का ध्यान रखेंगी.’ आगे ऐश ने कहा था – ‘जिन लोगों को इस बात से परेशानी है कि वो हमेशा आराध्या का हाथ पकड़कर रखती हैं, उन लोगों के साथ वो सहानुभूति रखती हैं.’

बात करें ऐश के वर्कफ्रंट की बात तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘फन्ने खां’ में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म को अतुल मांजेकर ने डायरेक्ट किया था. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि वह अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में नजर आ सकती हैं.

Published by Chanchala Verma on 23 May 2019

Related Articles

Latest Articles