बिग बॉस-13 में नहीं होगी कॉमनर्स की एंट्री, पिछले सीजन की TRP को देखते हुए लिया फैसला

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस का 12वां सीजन टीआरपी में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाया था. सेलेब्रिटी और कॉमनर्स की थीम पर बेस्ड शो के कंटेस्टेंट्स दर्शकों को एंटरटेन करने में फेल हो गए थे. कई सेलेब्रिटीज कंटेस्टेंट्स ऐसे भी आए जिन्होंने शो को मसाला नहीं दिया. इसलिए इस बार मेकर्स कंटेस्टेंट्स को सूझ बूझ के साथ चुन रहे हैं. बिग बॉस 13 में दर्शकों को बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे.

बिग बॉस 13 की लोकेशन में तो बदलाव हो ही रहा है. बिग बॉस के सेट को लोनावला से गोरेगांव शिफ्ट किया जाएगा. अब खबर यह भी है कि इस बार शो में कॉमनर्स को एंट्री नहीं मिलेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने फैसला लिया है कि 13वें सीजन के लिए कॉमनर्स कॉन्सेप्ट को छोड़ दिया जाएगा. हालांकि अभी इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

पिछले सीजन में सिलेब्रिटी और कॉमनर्स दोनों शो का हिस्सा बने थे. लेकिन इस बार शो में सिर्फ सिलेब्रिटीज को ही एंट्री मिलेगी. पिछले सीजन में कई सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स लोगों का मनोरंजन करने में कामयाब नहीं हुए थे. कॉमनर्स को शो में शामिल ना करने का फैसला बिग बॉस 12 के फ्लॉप होने के बाद लिया गया है. सीजन 12 के कॉमनर कंटेस्टेंट पर सवाल उठे थे. जिसके बाद यह फैसला लिया गया. 2016 में पहली बार कॉमनर बिग बॉस के घर का हिस्सा बनें और मनवीर गुर्जर ने सीजन जीत लिया और मनु पंजाबी भी 10 लाख रुपए लेकर बाहर हो गए थे.

शुरुआत में यह सेलिब्रिटी और कॉमनर वाली थीम अच्छी थी लेकिन धीरे-धीरे देखा गया कि कॉमनर्स बेवजह सेलिब्रिटी पर हावी होने लगते हैं और एग्रेसिव होने लगे थे. पिछले सीजन की विनर दीपिका कक्कड़ थीं. फिल्ममेकर ओमंग कुमार ने कहा था कि शो के 13वें सीजन की शूटिंग अब लोनावाला की बजाय किसी और जगह होगी. हालांकि उन्होंने इस नई लोकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी. और ना ही ‘बिग बॉस 13’ की थीम के बारे में बताया था. पिछले सीजन का सेट भी ओमंग कुमार ने ही डिजाइन किया था. देखना दिलचस्प होगा कि इस बार बिग बॉस के घर में कौन-कौन से सेलेब्स हिस्सा लेते हैं.

Published by Yash Sharma on 23 May 2019

Related Articles

Latest Articles