माइकल जैक्सन की बायोपिक करना चाहते हैं टाइगर, किंग ऑफ़ पॉप को मानते हैं अपनी प्रेरणा

Get Daily Updates In Email

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 स्टार एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस और डांस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थी कि टाइगर श्रॉफ फुटबॉलर बाईचुंग भूटिया की बायोपिक में काम करेंगे. बल्कि टाइगर से जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका साफ खंडन करते हुए कहा कि मैंने अभी तक कोई भी बायोपिक साइन नहीं की है.

उन्होंने बताया कि अगर बायोपिक करना भी चाहूंगा तो माइकल जैक्सन की करूंगा. गौरतलब है कि टाइगर ने माइकल जैक्सन की बायोपिक करने की इच्छा जाहिर की है. टाइगर श्राफ ने कहा, ‘मैंने जब फिल्म ‘हीरोपंती’ साइन की थी. उस वक्त सोचा था कि मुझे माइकल जैक्सन की तरह डांस करना है. मैं ऋतिक रोशन के डांस का भी फैन हूं. आज मैं जहां हूं उसकी वजह माइकल जैक्सन हैं क्योंकि वही मेरी प्रेरणा थे.’

टाइगर श्राफ ने कहा, ‘पहली फिल्म साइन करने से एक साल पहले मैंने डांस सीखना शुरू किया था. भले लोगों को लगता हो कि मैं बचपन से डांस करता हूं तो ऐसा नहीं है. मेरा महज छह साल डांस का सफर है. दरअसल, मेरी बॉडी सख्त थी मैंने डांस करने के लिए बहुत मेहनत की. पूरा दिन प्रेक्टिस करता था. मुझमें एक और जो खराबी थी, वो यह कि मैं काफी शर्मीला हूं. उस शर्म को खत्म करने में भी मुझे वक्त लगा. अभी पूरी तरह यह खत्म तो नहीं हुई लेकिन पहले के मुकाबले अब काफी खुल गया हूं.

टाइगर ने कहा, ‘यह सच है कि काफी लोगों की बायोपिक बनी और आगे भी बन रही है. जहां तक मेरा सवाल है तो मैं माइकल जैक्सन की बायोपिक करना चाहता हूं. यदि मुझे ऐसा कोई चांस मिल जाए तो मजा आ जाए क्योंकि वह मेरी प्रेरणा हैं.’

वहीं बीते दिनों किंग ऑफ पॉप यानि माइकल जैक्सन के 60वें जन्मदिवस के मौके पर बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने उन्हें श्रद्धांजलि दी थी. खुद को माइकल जैक्सन का सबसे बड़ा फैन बताने वाले टाइगर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो जारी किया था. जिसमें वह माइकल के डांस स्टेप्स को बेहतरीन अंदाज में कॉपी करते दिखाई दे रहे थे.

Published by Yash Sharma on 23 May 2019

Related Articles

Latest Articles