अपने बॉयफ्रेंड विक्की के साथ जल्द ही शादी कर सकती हैं अंकिता, कई बार दिख चुके हैं दोनों साथ

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वालीं अंकिता लोखंडे के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. खबर यह है कि अंकिता लोखंडे जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं. एक वेबसाइट की खबर के अनुसार अंकिता और विक्की ने मुंबई में आठ कमरों का एक फ्लैट खरीदा है. जिसमें यह कपल शादी के बाद शिफ्ट होने की योजना बना रहा है.

हाल ही में अंकिता ने एक पार्टी के दौरान कैमरे के सामने विक्की को किस कर लिया था. इसके बाद इस वीडियो को शेयर किया था. बता दें कि पिछले दिनों अंकिता लोखंडे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. ऐसा बताया जा रहा है कि अंकिता और विक्की एक-दूसरे के साथ बहुत खुश हैं. और दोनों शादी करने की योजना बना रहे हैं.

शादी इस साल के आखिर में या अगले साल की शुरुआत में हो सकती है. वहीं इस बात की भी खबर है कि कपल ने एक आठ बीएचके का फ्लैट खरीदा है. जिस अपार्टमेंट में फ्लैट खरीदा है, वह अभी बन रहा है.

अंकिता और विक्की के साथ ही दोनों के परिवार वाले भी इन दिनों शादी की डेट पर विचार कर रहे हैं. अंक‍िता लोखंडे और विक्की जैन को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता रहता है. अंकिता की बर्थडे बैश में विक्की जैन शामिल थे. दोनों कई वैकेशन पर भी जा चुके है. लेकिन अंकिता और विक्की ने अपने र‍िश्ते को हमेशा दोस्ती का नाम द‍िया है.

View this post on Instagram

⚔️🔱

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

बताते चलें कि अंकिता लोखंडे दो साल पहले तक एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशन में थीं. दोनों के बीच किसी कारण से मनमुटाव हो गया. इसके बाद अंकिता ने अपने और सुशांत सिंह के कॉमन फ्रेंड विक्की जैन के साथ रिश्ते को आगे बढ़ाया. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इस साल रिलीज हुई फिल्म मणिकर्णिका में नजर आई थीं. इस फिल्म में अंकिता की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी.

View this post on Instagram

Happy Easter everyone ❤️

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

बता दें कि अंकिता को जी टीवी के शो ‘पवित्र रिश्ता’ से बहुत पॉपुलैरिटी हासिल हुई. उन्हें घर-घर में पहचान मिली. इसके अलावा वो एक थी नायिका और शो झलक दिखलाजा में भी नजर आ चुकी हैं.

Published by Yash Sharma on 24 May 2019

Related Articles

Latest Articles