आलिया बनीं 2018 की मोस्ट डिजायरेबल वुमन, कैटरीना तीसरे और दीपिका चौथे नम्बर पर कायम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरस्टार आलिया भट्ट ने अपनी कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग कर दर्शकों को अपना कायल बनाया है. हाईवे, गली बॉय, उड़ता पंजाब और राजी जैसे मूवीज में आलिया ने अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है. आलिया के फैन्स देश-दुनिया में चारों तरफ फैले हुए हैं. हाल ही में द टाइम्स ने 50 मोस्ट डिजायरेबल वुमन की लिस्ट जारी की है.

इस लिस्ट में कई क्षेत्र और उद्योगों से महिलाओं ने जगह बनाई है. अपनी दिल लुभा लेने वाली अपील, ऐटिट्यूड और टैलंट के दम पर जगह बनाने वाली न्यूकमर से लेकर सुर्खियों में छा जाने वाली अदाकाराओं तक ने इस लिस्ट में जगह बनाई है. इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर मॉडल मीनाक्षी चौधरी, तीसरे नंबर पर कैटरीना कैफ, चौथे नंबर पर दीपिका पादुकोण, पांचवे नंबर पर मॉडल गायत्री भारद्वाज हैं.

इसके अलावा छठे नंबर पर अदिति राव हैदरी, सातवें नंबर पर मॉडल नेहल, आठवें नंबर पर जैकलीन फर्नांडिस, नवें नंबर पर दिशा पाटनी और दसवें नंबर पर मॉडल अनुक्रीति वीएएस हैं. इस खिताब को जीतने पर आलिया ने कहा कि, ‘ इस अवार्ड को देने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.. मुझे कभी नहीं लगता था कि मुझे मोस्ट डिजायरेबल जैसा टाइटिल कभी मिलेगा. वैसे तो पता नहीं कि क्या चीज मुझे सबसे ज्यादा डिजायरेबल बनाती है, लेकिन मुझे लगता है कि कोई शख्स आपको तब ही डिजायरेबल लगता है जब आपको उसकी पूरी पर्सनालिटी पसंद आए.’

आलिया ने आगे कहा कि, ‘सबसे अहम बात है कि आप उस शख्स को वैसे ही पसंद करें, जैसे कि वह हैं. सच तो यह है कि कई लोग हैं जो मेरी शख्सियत को पहचानते हैं. मुझे लगता है कि मैं बहुत ही पारदर्शी हूं. और अच्छी बात है कि लोगों को वह दिखता है. अगर लोगों को लगता है कि मेरी पर्सनैलिटी डिजायरेबल है, तो इससे अच्छी बात क्या हो सकती है.’ आलिया के फिल्मों की बात करें तो वह रणबीर के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं.

साथ ही वह रणबीर के साथ रिलेशन को लेकर काफी चर्चा में हैं. आए दिन दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है.

Published by Yash Sharma on 24 May 2019

Related Articles

Latest Articles