कमबैक के लिए तैयार हैं सुनील शेट्टी, कन्नड़ फिल्म ‘पैलवान’ में निभांएगे विलेन की भूमिका

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन अब जल्द ही वह अपनी दूसरी फ़िल्मी पारी की शुरुआत करने वाले हैं. जी हां, बॉलीवुड के अन्ना यानि सुनील शेट्टी ने अपनी दूसरी फ़िल्मी पारी की घोषणा कर दी है.

बता दें सुनील शेट्टी अब साउथ इंडियन फिल्म्स में विलेन का किरदार निभाने जा रहे हैं. यह भी बता दें कि सुनील शेट्टी से पहले सोनू सूद, विवेक ओबेरॉय जैसे स्टार्स भी हीरो के साथ ही विलेन का किरदार भी निभा चुके हैं. हाल ही में सुनील शेट्टी ने अपने फ़िल्मी करियर में हुई गलतियों को लेकर मीडिया के सामने कुछ बातचीत की. एक्टर ने कहा था कि वह फिल्मों के चयन में गलती कर बैठे और इस गलती का परिणाम भी खुद ही झेला.

कमबैक के लिए तैयार सुनील शेट्टी ने अपनी आने वाली कन्नड़ फिल्म का पोस्टर भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. जिसमें वह सफेद धोती कुर्ता पहने हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘नमस्कार, मैं अपनी पहली कन्नड़ फिल्म पैलवान का पहला पोस्टर शेयर कर रहा हूं, इस फिल्म पर मैंने सुदीप और निर्देशक एस कृष्णा के साथ काम किया है. आप दोनों के साथ दोबारा काम करने की आशा करता हूं.’

यह भी बता दें कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म का पहला कट देखने के बाद ही यह पोस्टर को शेयर किया गया है. बता दें ‘पैलवान’ फिल्म में सुनील एक विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनका नाम होगा ‘सरकार’. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म के हीरो होंगे सलमान खान की ‘दबंग 3’ के विलेन सुदीप.

इस फिल्म को कन्नड़ के अलावा हिन्दी, तेलुगू और तमिल भाषा में भी रिलीज़ किया जाएगा. इस फिल्म के अलावा सुनील शेट्टी अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह मिर्जा राजा का किरदार निभाएंगे.

इस फिल्म के अलावा सुनील शेट्टी ‘इन्डियाज असली चैंपियन’ नाम के रिएलिटी शो को होस्ट कर सकते हैं. लेकिन इसकी अभी तक आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

Published by Chanchala Verma on 24 May 2019

Related Articles

Latest Articles