कैटरीना कैफ को डेट पर लेकर जाना चाहते हैं गुरु रंधावा, शुरू करने वाले हैं 15 शहरों का टूर

Get Daily Updates In Email

आज जितनी फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार की होती है उतनी ही फैन फॉलोइंग सिंगर्स की भी होती है. क्योंकि सिंगर्स ही स्टार्स की फिल्मों के गानों को सुपरहिट बनाते हैं. इन दिनों जो सिंगर्स लोगों के चहिते हैं उनमें गुरु रंधावा का नाम भी शामिल है. वैसे तो गुरु रंधावा पंजाबी सिंगर हैं लेकिन उन्हें हिंदी फिल्मों के गानों के लिए भी खूब पसंद किया जाता है.

रंधावा अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट गाने गा चुके हैं. जिस वजह से रंधावा की पॉपुलैरिटी आज देश के बाहर तक पहुंच गई है. यही वजह है कि फिलहाल गुरु रंधावा 15 शहरों के टूर पर हैं. जिसके चलते वह फ़िलहाल मुंबई में हैं और यहां वह 26 मई को अपने फैंस के लिए परफॉरमेंस देने वाले हैं. फिलहाल रंधावा अपने इस इवेंट के प्रमोशन में बिजी हैं.

हाल ही में इवेंट के प्रमोशन के दौरान गुरु रंधावा ने कुछ ऐसा कहा जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गए हैं. इस इवेंट के दौरान गुरु रंधावा से पुछा गया कि किस ऐक्ट्रेस के साथ डेट पर जाना चाहते हैं- दीपिका या कैटरीना? जिसका जवाब देते हुए गुरु रंधावा ने फटाक से कैटरीना का नाम लिया. अपने इस जवाब का कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि दीपिका अब शादीशुदा हैं.

View this post on Instagram

🌼

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बता दें गुरु रंधावा अपना यह गबरू टूर इससे पहले साल 2018 में भी आयोजित कर चुके हैं. जिसमें उन्होंने 8 शहरों को शामिल किया था. जिसके लिए गुरु रंधावा को खूब पसंद किया गया था. बताते चलें गुरु रंधावा मलयेशिया में अपना पहला कॉन्सर्ट भी करने वाले हैं.

View this post on Instagram

Love the train and the colour 🚞

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa) on

बता दें गुरु रंधावा पंजाबी सिंगर हैं. उनका जन्म नूरपुर गांव में गुरदासपुर, पंजाब में हुआ था. गुरु रंधावा का पहला गाना साल 2013 में ‘छड गई’ और पहला एल्बम ‘पेज वन’ आया था. जो कि खूब पसंद किया गया था.

अपने शुरुआत दौर में गुरु रंधावा दिल्ली की शादी पार्टियों में गाना गाया करते थे. उन्होंने अपना बॉलीवुड सिंगिंग डेब्यू ‘हिंदी मीडियम’ फिल्म से किया था.

Published by Chanchala Verma on 24 May 2019

Related Articles

Latest Articles