नच बलिए-9 में जज बनकर आ सकते हैं दिशा-टाइगर, रुबीना-अभिनव ने शो के लिए भरी हामी

Get Daily Updates In Email

मशहूर डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए-9’ का जल्द आगाज होने वाला है. इस बार कौन-कौन सी जोड़ी इस शो में अपने डांस का जलवा दिखाएगी, इस पर भी सस्पेंस बना हुआ है. फिलहाल प्रिंस नरूला-युविका चौधरी से लेकर हिना खान-रॉकी जायसवाल के नाम सामने आए हैं. इस बीच बॉलीवुड स्टार्स के नाम भी इस शो से जुड़ते नजर आ रहे हैं. खबरों की माने तो टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी इस शो में नजर आ सकते हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो नच बलिए के 9वें सीजन में शामिल होने के लिए ‘शक्ति’ फेम रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला को अप्रोच किया गया है. स्पॉटबॉय के अनुसार दोनों ने इसके लिए अपनी हामी भी भर दी हैं. रुबीना और अभिनव छोटे बहू सीरियल में साथ में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा वह शक्ति जैसे पॉपुलर शो में भी नजर आ चुकी हैं.

खबर के अनुसार, नच बलिए मेकर्स अपने प्रोजेक्ट में इन दोनों को एक साथ लाना चाहता है. रिपोर्ट का मानना है कि टाइगर-दिशा पॉपुलारिटी सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टीवी जगत में भी खूब है. इसलिए नच बलिये 9 के मेकर्स भी इन दोनों को एक साथ अपने शो में जज की कुर्सी पर बिठाना चाहते हैं. अगर सबकुछ ठीक रहा तो टाइगर और दिशा एक साथ टीवी पर नजर आ सकते हैं.

एक रिपोर्ट के अनुसार, इससे पहले शो के जज के लिए शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, करीना कपूर से बातचीत की जा रही थी. ऐसी भी चर्चा थी कि कैटरीना कैफ को अप्रोच किया गया है. माना जा रहा है कि सिंगर नेहा कक्कड़ भी नच बलिए में जज की कुर्सी पर नजर आ सकती हैं. हालांकि अभी तक इस बात को लेकर किसी ने भी कंफर्म नहीं किया है.

गौरतलब है टाइगर श्रॉफ की हालिया रिलीज फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को मिलीजुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं. बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस के मामले में फिल्म धीरे- धीरे आगे बढ़ रही है. इसके अलावा दिशा, सलमान खान स्टारर भारत फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म 5 जून को रिलीज हो रही है.

Published by Yash Sharma on 24 May 2019

Related Articles

Latest Articles