प्रभास की फिल्म साहो में सलमान कर सकते हैं एंट्री, कैमियो रोल के लिए मेकर्स ने किया अप्रोच

Get Daily Updates In Email

बाहुबली फेम एक्टर प्रभास की अगली फिल्म साहो से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है. जो कि सलमान खान फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. खबरों की माने तो प्रभास की मच अवेटेड एक्शन ड्रामा साहो में दबंग खान कैमियो रोल कर सकते हैं. मेकर्स ने बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारे सलमान खान को गेस्ट अपीयरेंस के लिए अप्रोच किया है.

फिल्म की लगभग पूरी शूटिंग हो चुकी है. लुक पोस्टर्स और टीजर रिलीज किए जा चुके हैं. अगर सलमान खान कैमियो रोल के लिए राजी होते हैं तो उनका पार्ट शूट कर फिल्म में एड कर लिया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक नील नितिन मुकेश भी साहो में अहम किरदार निभा रहे हैं. वह फिल्म में विलेन के रोल में हैं. नील ने ही मेकर्स को सलमान खान का नाम सुझाया था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक नील दबंग खान के काफी करीब हैं. दोनों ने साथ में फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में काम किया था. इस मूवी में भी नील विलेन के रोल में थे. नील ने मेकर्स को सुझाव दिया कि वह कैमियो रोल के लिए सलमान खान को अप्रोच करें. जिसके बाद मेकर्स ने सलमान खान को कैमियो रोल ऑफर किया. मगर अभी तक सलमान खान ने कैमियो रोल करने को लेकर कोई जवाब नहीं दिया है.

फिलहाल सलमान भारत के प्रमोशन और दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हैं. यह फिल्म 5 जून को रिलीज होगी. मूवी का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. भारत के गाने चार्टबस्टर पर ट्रेंड कर रहे हैं. इसके बाद वह संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग मे जुटेंगे. साहो की बात करें तो यह एक एक्शन फिल्म है. इसे सुजीत डायरेक्ट कर रहे हैं.

View this post on Instagram

प्रभासच्या बॉलीवूड पदार्पणातील ‘साहो’चे पोस्टर प्रदर्शित… दक्षिणेतील सूपरस्टार आणि ‘बाहूबली’फेम अभिनेता प्रभास आगामी ‘साहो’ या चित्रपटाद्वारे बॉलीवूडमध्ये पदार्पण करत आहे. दरम्यान आजच (२१ मे) या चित्रपटाचे पोस्टर प्रदर्शित झाले असून अभिनेत्री श्रद्धा कपूर या सिनेमात पहिल्यांदाच प्रभासबरोबर स्क्रीन शेअर करणार आहे… 'बाइट्स ऑफ इंडिया'वरील सविस्तर वृत्त वाचण्यासाठी Bioमध्ये दिलेल्या लिंकवर क्लिक करा.. थेट लिंक – http://www.bytesofindia.com/Details/?NewsId=4658941021401989639 #prabhas #bollywood #shraddhakapoor #saho

A post shared by Bytes of India (@bytesofindia) on

फिल्म में अरुण विजय और जैकी श्रॉफ सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे. संगीत शंकर एहसान लॉय ने दिया है. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. प्रभास की इस फिल्म की जब से घोषणा की गई है तभी से यह चर्चा में है और फैंस बेसब्री से इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 24 May 2019

Related Articles

Latest Articles