फिटनेस को लेकर काफी जागरूक हैं करीना, खाने में पसंद करती हैं खिचड़ी और दही-चावल

Get Daily Updates In Email

अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं. वहीं उनके पति सैफ अली खान भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरूक हैं. हाल ही में दोनों सितारे डाइटीशियन रुजुता दिवाकर के फेसबुक पेज पर लाइव आए. इस दौरान सैफ और करीना ने अपनी फिटनेस को लेकर जानकारी शेयर की.

करीना और सैफ ने बताया कि वे कोई अलग डाइट नहीं लेते हैं. दोनों घर पर दाल- चावल, दही-चावल, फ्राइड पापड़ सब खाते हैं. आज करीना कपूर खान शादीशुदा हैं और एक बच्चे की मां भी हैं. मगर इसके बाद भी वह जिस तरह से खुद को फिट रखती हैं लोग चकित रह जाते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर बातचीत के दौरान करीना ने अपनी डाइट को लेकर कुछ खुलासे किए.

बहुत से लोगों को लगता है कि वजन घटाने के लिए चावल खाना छोड़ना जरूरी है. तो इसे 37 वर्षीय एक्ट्रेस करीना ने गलत साबित कर दिया है. करीना के मुताबिक खिचड़ी उनका पसंदीदा खाना है. वह इसे अक्सर खाती रहती हैं. करीना कपूर ने बताया कि बेबी होेने के बाद वेट घटाने में उन्हें काफी मेहनत लगी थी. लेकिन स्ट्रिक्ट रहकर, एक्सरसाइज करके और प्रॉपर फूड, प्रॉपर नींद और आफ्टरनून स्लीप लेकर फिट हुईं.

View this post on Instagram

Good Morning💜😍

A post shared by Bebo (@bebofcs) on

बता दें करीना बॉलीवुड की सबसे फिट मां बनकर उभरी हैं. 2016 को करीना ने बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था. करीना उन मॉम्स में से एक हैं जिन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को पूरी तरह एंजॉय करने के साथ-साथ इसे फ्लॉन्ट भी किया. तैमूर के पैदा होने के बाद करीना ने वर्कआउट शुरू किया और जल्द ही अपने पुराने हॉट अवतार में वापस आ गईं. करीना का जिम लुक भी अक्सर उनके फैन्स को खूब अच्छा लगता है.

करीना कपूर खान जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में काम करती नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग के दौरान की उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हुई थीं. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी नजर आएंगे. इसके अलावा वह करण जौहर की फिल्म तख़्त में भी नजर आने वाली हैं.

Published by Yash Sharma on 24 May 2019

Related Articles

Latest Articles