‘बैड बॉय’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं मिथुन के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों मानों सस्टार किड्स का जलवा ही देखने को मिल रहा है. जिनमें से कुछ स्टार किड्स को बॉलीवुड में सक्सेस मिलती है तो कुछ का करियर 1 या 2 फिल्मों के बाद खत्म हो जाता है. आलिया भट्ट, सारा अली खान, अनन्या पांडे जैसे स्टार किड्स इंडस्ट्री में कम समय में अपनी पहचान बना चुके हैं. जिसके बाद अब जल्द ही एक और स्टार किड बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं अपने समय के सुपरहिट एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती की.

बता दें नमाशी मिथुन के छोटे बेटे हैं जो कि जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. बता दें नमाशी चक्रवर्ती के साथ प्रोड्यूसर साजिद कुरैशी की बेटी आमरीन कुरैशी भी अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं. बता दें ये दोनों डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘बैड बॉय’ में साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं.

यह भी बता दें कि इन दोनों को इस फिल्म में आने के लिए काफी मेहनत भी करनी पड़ी है. फिल्म के लिए इन दोनों को कई बार ऑडिशन देना पड़ा था. इन दोनों को फ़िल्मी करियर की शुरुआत में राजकुमार संतोषी जैसे डायरेक्टर के साथ काम करने का मौक़ा मिलना बड़ी खुशकिस्मती की बात है. गौरतलब है कि राजकुमार संतोषी ‘अंदाज अपना अपना’, ‘घायल’, ‘दामिनी, ‘घातक’ जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं.

View this post on Instagram

Happy Saturday! #Ishqedarriyaan

A post shared by Namashi Chakraborty (@namashic) on

बात करें ‘बैड बॉय’ फ़िल्मी की तो इसकी शूटिंग बेंगलुरु में लगातार 65 दिनों तक होगी. इसके अलावा फिल्म की शूटिंग मुंबई में भी की जाएगी. साथ ही फिल्म के कुछ गानों को भारत के बाहर फिल्माया जाएगा.

साजिद कुरैशी का कहना है कि एक्टर जब विदेश में थे. तभी उन्हें फिल्म के लिए साइन किया. जब वह वापस आए तो फिल्म के बारे में चर्चा की. इसके साथ ही कहा कि कोई भी पिता इस बात से खुश होगा कि उसके बेटे को राजकुमार संतोषी लॉन्च कर रहे हैं.’

यह भी बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे मिमोह चक्रवर्ती भी बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं लेकिन वह कुछ खास कमाल नहीं कर पाए.

Published by Chanchala Verma on 24 May 2019

Related Articles

Latest Articles