शाहरुख़ और गौरी की लाड़ली सुहाना बचपन से ही हैं क्यूट, लंदन में रहकर कर रही हैं पढ़ाई

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इंडस्ट्री की पॉपुलर स्टार किड हैं. सुहाना सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं. वह हॉटनेस में हर किसी को मात देती हैं. 19 साल की सुहाना किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सुहाना का ग्लैमरस अंदाज आए दिन फैंस को देखने को मिल जाता है.

बता दें कि सुहाना शाहरुख खान और गौरी खान की अकेली बेटी हैं. जबकि उनके दो बेटे आर्यन खान और अबराम खान हैं. सुहाना लंदन में रहती हैं और वहां से अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. सुहाना भी दूसरे स्टार किड्स की तरह बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती हैं. हालांकि अब तक उन्होंने इंडस्ट्री में एंट्री नहीं की है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी पॉपुलैरिटी काफी है.

शाहरुख ने सुहाना के फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री के बारे में कहा था, कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही बॉलीवुड में एंट्री करेंगी. शाहरुख ने कहा था कि सुहाना अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी करने के बाद 3-4 साल एक्टिंग सीखेंगी और फिर बॉलीवुड में एंट्री करेंगी.

सुहाना सबसे ज्यादा बॉन्डिंग जिनके साथ शेयर करना पसंद करती है वह है उनके भाई अबराम और आर्यन खान. सुहाना की अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी और मस्ती करते हुए की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. सुहाना का फैशन सेंस काफी अच्छा है और वह चाहे वेस्टर्न ड्रेस पहनें या इंडियन सभी में बेहत खूबसूरत लगती हैं.

View this post on Instagram

Throwbcak pic.❤❤

A post shared by suhana khan ( READ BIO PLS👇) (@suhanakha2) on

सुहाना की बचपन की भी कई सारी फोटोज सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल होती रहती हैं. जिनमें  वह बेहद क्यूट लगती हैं. गौरी और शाहरुख़ की लाडली बेटी बचपन से ही दिखने में काफी खूबसूरत और क्यूट है. इतना ही नहीं उनको शाहरुख़ के साथ आईपीएल के दिनों में अपनी टीम को चियर्स करते हुए भी देखा जाता है. वहीं वह अपनी मां के साथ भी कई बार स्पॉट की जाती हैं.

View this post on Instagram

❤❤❤

A post shared by suhana khan ( READ BIO PLS👇) (@suhanakha2) on

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान पॉप सिंगर जेन मलिक की बहुत बड़ी फैन हैं. बहुत कम लोग यह जानते हैं कि सुहाना खान बहुत अच्छी राइटर भी हैं. सुहाना को बेस्ट स्टोरी के लिए कथा नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है.

Published by Yash Sharma on 24 May 2019

Related Articles

Latest Articles