कैटरीना को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करते सलमान, एक्ट्रेस भी नहीं करतीं सल्लू का कोई पोस्ट लाइक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान और कैटरीना कैफ वर्तमान में अपनी आने वाली फिल्‍म ‘भारत’ के प्रमोशन में जोर शो के साथ लगे हुए हैं. बता दें कि प्रमोशन के दौरान इस जोड़ी ने मीडिया से बात की. जहां दोनों कलाकारों ने मजेदार अंदाज में पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की. इस दौरान पूरे इंटरव्यू में सलमान और कैटरीना के बीच खूब हंसी-मज़ाक चलता रहा.

वहीं इस बीच कैटरीना ने कहा कि सलमान खान से पूछें की क्‍या वह मुझे फॉलो करते हैं. कैट के इस सवाल के जवाब में भाईजान ने हैरान कर देने वाली बात कही है. सलमान खान ने जवाब देते हुए कहा, ‘हर जगह, अभी मैं इनको घर तक छोड़ कर भी आऊंगा.’ सलमान खान का यह जवाब सुनकर कैटरीना हैरानी भरी नजरों से उन्‍हें देखती रह गईं.

View this post on Instagram

Bharat aur Kumud @katrinakaif @bharat_thefilm

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वैसे जानकारी के बता दें कि सलमान खान इंस्‍टाग्राम में केवल 8 लोगों को फॉलो करते हैं. जिनमें उनकी फैमिली के अलावा यूलिया वंतूर और इजाबेल कैफ हैं. लेकिन दिलचस्‍प बात यह है कि वह कैटरीना को फॉलो नहीं करते हैं. इस दौरान कैटरीना ने बताया कि वह बॉलीवुड के कई सेलेब्स की पोस्ट पर लाइक और कमेंट करती हैं. लेकिन उन्होंने आज तक सलमान खान के किसी इंस्टाग्राम पोस्ट पर लाइक या कमेंट नहीं किया है.

प्रमोशन के लिए कैटरीना कैफ अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. सामने आई तस्वीर में उन्होंने वन शोल्डर फ्लॉवर गाउन पहना है. इस गाउन में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. शेयर की गई इस तस्वीर में एक्ट्रेस मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं एक्टर सलमान के साथ भी कैटरीना प्रमोशन के दौरान काफी खुश नजर आ रही हैं.

सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इस फिल्‍म में दिशा पाटनी, तब्बू, नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर, आसिफ शेख और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. अली अब्बास जफर के डायरेक्‍शन में बन रही यह फिल्म ईद के मौके पर यानि 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है.

 

Published by Yash Sharma on 25 May 2019

Related Articles

Latest Articles