नागार्जुन से लेकर रजनीकांत तक, करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं साउथ फिल्म इंडस्ट्री के ये हीरोज

Get Daily Updates In Email

अगर हम कहें की दर्शक इस समय बॉलीवुड की फिल्मों से ज्यादा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्म देखने में रूचि लेने लगे है तो गलत नहीं होगा. हालांकि हिंदी दर्शकों को साउथ के स्टार्स के बारे में कम जानकारी है. इसके बावजूद  भी दर्शक साउथ की फ़िल्में देखना पसंद करते है.  वर्तमान समय में वैसे तो आज साउथ में कई एक्टर है लेकिन आज हम आपको उन सुपरस्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जो संपत्ति के मामले में भी बहुत आगे हैं. यूँ कहें ! तो इस खबर में हम आपको उन सुपरस्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जो करोड़ो की संपत्ति के मालिक हैं. तो आइए जानतें है इन साउथ सुपरस्टार्स के बारें में-

अक्किनेनी नागार्जुन –

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन का. नागार्जुन साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. इतना ही नहीं नागार्जुन ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में भी अभिनय किया है. नागार्जुन की एक फिल्म की फीस करोड़ों में होती है. बात करें उनकी संपत्ति की तो वे 800 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं.

कमल हासन –

View this post on Instagram

#NalaiNamadhe #BatteryTorch #MakkalNeedhiMaiam #MNM

A post shared by Kamal Haasan (@ikamalhaasan) on

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है तमिल और हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता कमल हासन का. बता दें कि कमल हासन 450 करोड़ रूपए की संपत्ति के मालिक हैं.

सुपरस्टार विजय –

साउथ के सुपरस्टार्स में एक्टर विजय की भी गिनती होती है. विजय ने साउथ की कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है. विजय के नाम मात्र से फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हो जाती हैं. विजय तकरीबन 420 करोड़ रूपए की संपत्ति के मालिक हैं.

अल्लू अर्जुन –

View this post on Instagram

Thank You @gulfnewstabloid @gulfnews

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline) on

मेगास्टार चिरंजीवी के भांजे और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की एक्टिंग की तो जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. अल्लू अर्जुन ने अपने फ़िल्मी सफर में लगभग ज्यादा से ज्यादा हिट फ़िल्में दी है. अल्लू अर्जुन 416 करोड़ रूपए की संपत्ति के मालिक हैं.

रजनीकांत –

View this post on Instagram

Vanakkam! Vandhuten nu sollu!

A post shared by Rajinikanth (@rajinikanth) on

साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत की तारीफ में जितने शब्द कहे जाए उतने कम है. साउथ के लोग रजनीकांत को भगवान की तरह मानते हैं. रजनीकांत अपनी फिल्मों की कमाई का का ज्यादातर हिस्सा दान कर देते हैं.  रजनीकांत 400 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं .

जूनियर एनटीआर –

साउथ के दमदार एक्शन हीरो में जूनियर एनटीआर की गिनती होती है. अगर हम बात करें इनकी कुल संपत्ति की तो इनकी कुल 383 करोड़ की संपत्ति है.

सूर्या –

एक्टर सूर्या का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. आपको जानकर हैरानी होगी सूर्या साउथ की 50से ज्यादा सुपरहिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं. सूर्या के पास 250 करोड़ रूपए की प्रॉपर्टी है.

Published by Lakhan Sen on 25 May 2019

Related Articles

Latest Articles