बेटे जुनैद का थिएटर प्ले देखने पहुंचे आमिर खान, इरा ने भी दिखाया भाई के लिए सपोर्टिव नेचर

Get Daily Updates In Email

सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों की वजह से अचानक चर्चा में आई थीं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने मिशाल कृपलानी नाम के एक लड़के केे साथ तस्वीर शेयर की थी. कहा गया कि यह उनका ब्वॉयफ्रेंड है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर इरा बेहद एक्टिव हैं. वहीं उनके भाई जुनैद भी खासे एक्टिव रहते हैं.

हाल ही में आमिर के बेटे जुनैद और बेटी इरा को साथ में स्पॉट किया गया. इस दौरान दोनों के बीच की ख़ास बॉन्डिंग नजर आई. दोनों को एक थिएटर के बाहर स्पॉट किया गया. जहां जुनैद अपना प्ले करने आए थे. इस दौरान दोनों के ड्रेस भी मैचिंग में थे. इस दौरान दोनों ने मीडिया को खूब सारे पोज़ दिए. दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे थे. इतना ही नहीं आमिर भी अपने बेटे के प्ले को देखने थिएटर पहुंचे थे.

बीते समय जुनैद के लिए खबर आई थी कि वह थिएटर में एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं. बताया गया था कि इस प्ले को कासर थाकोरे पदमासी डायरेक्ट कर रहे हैं. बता दें जुनैद ने एचआर कॉलेज से अपना ग्रेजुएशन किया. इसके बाद वो आगे की पढ़ाई के लिए अमेरिका चले गए थे. अब देखना ये होगा कि आमिर खान के बेटे की एंट्री फिल्मों में कब होती है.

आमिर ने जुनैद के बॉलीवुड में एंट्री को लेकर कहा था कि, ‘अगर मेरा बेटा स्क्रीन टेस्ट पास नहीं कर पाता है तो मुझे नहीं लगता कि वह एक अच्छा एक्टर बन सकता है.’ आमिर खान ने कहा, ‘कभी मेरी बायोप‍िक बनी तो मैं चाहूंगा मेरा बेटा वो रोल प्ले करे. मुझे यकीन है कि जुनैद पर्दे पर मेरे रोल को बखूबी न‍िभा सकेगा.’

बता दें कि जुनैद खान आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता के बेटे हैं. रीना से आमिर के दो बच्चे हैं. वहीं इरा खान आमिर और रीना की छोटी बेटी हैं. इनमें जुनैद बड़े हैं. हाल ही में इरा ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. जिसके लिए आमिर ने भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए विश किया था. जिसमें उन्होंने उनके बचपन का फोटो शेयर किया था. आमिर ने दूसरी शादी किरण राव से की है. दोनों का एक बेटा आजाद है.

Published by Yash Sharma on 25 May 2019

Related Articles

Latest Articles