लॉन्च हुआ नवाज़ और मौनी की फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ का पहला लुक, दर्शकों को आ रहा पसंद

Get Daily Updates In Email

फिल्म अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनके भाई शम्स नवाब सिद्दीकी की फिल्म बोले चूड़ियां में एक जुनूनी लवर की भूमिका निभाने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनके अलावा एक्ट्रेस मौनी रॉय की भी अहम भूमिका होगी. फिल्म के निर्देशक शम्स ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मूंछों को दिखाते हुए देखा जा सकता है.

फिल्म का जो पहला पोस्टर आया है, वो थोड़ा गंभीर लग रहा है. इस ब्लैक एंड वाइट पोस्टर में नवाज पूरे बांह की टी-शर्ट पहकर कैंची स्टाइल में हांथ बांधे दीवार के सहारे खड़े हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाज फिल्म में एक पैशनेट प्रेमी का रोल करने जा रहे हैं. फिल्म के पहले पोस्टर में मौनी एक दरवाजे के पीछे झांकती नज़र आ रही हैं. इस दौरान मौनी ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी है और कानों में बड़े-बड़े झूमके उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. हालांकि इस दौरान मौनी के चेहरे पर कोई भाव नजर नहीं आ रहा है. वहीं नवाज एक दीवार के सहारे खड़े दिख रहे हैं

2018 में फिल्म गोल्ड से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय ‘बोले चूड़ियां’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट काम करने को लेकर काफी खुश और एक्साइटेड हैं. मौनी ने बताया था कि फिल्म में उनका किरदार एक छोटे शहर की लड़की का होगा. जो अपनी मस्ती में रहती है. ट्रैक्टर चलाती है, नाचती है, गाती है. कुल मिलाकर फुल फिल्मी लड़की है.

हालांकि पोस्टर में जिस तरह के कपड़े और मेकअप में वह नज़र आ रही हैं वह उनके बताए किरदार से तो मैच नहीं करता है. इस फिल्म का निर्माण राजेश भाटिया और किरण भाटिया कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग जून से शुरू होगी. मौनी रॉय की फिल्मों की बात करें तो वह ‘बोले चूड़ियां’ के अलावा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी. इसमें उनका निगेटिव किरदार देखने को मिलेगा. इसके अलावा एक्ट्रेस मौनी राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में नजर आएंगी.

Published by Yash Sharma on 25 May 2019

Related Articles

Latest Articles