शाहरुख और गौरी की फोटो अपने रूम में लगाते हैं करण जौहर, गौरी से है खास लगाव

Get Daily Updates In Email

अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके करण जौहर की फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है. करण इंडस्ट्री में अपनी दोस्ती के लिए भी जाने जाते हैं. बता दें करण के फिल्म इंडस्ट्री में कई दोस्त हैं. अगर हम आपसे कहें कि करण ने अपने कमरे में अपने एक स्टार दोस्त की पत्नी की फोटो लगा रखी है तो क्या आप इस बात पर यकीन करेंगे. शायद नहीं……

Courtesy

दरअसल जिस शख्स की करण ने फोटो अपने कमरे में लगा रखी है. वह और कोई नहीं बल्कि उनके करीबी दोस्त शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान की है. बता दें गौरी खान अपने पति शाहरुख़ को तो सपोर्ट करती ही हैं साथ ही वह करण को भी सपोर्ट करती हैं.

Courtesy

बता दें एक इवेंट के दौरान करण जौहर ने गौरी और शाहरुख के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए कहा था कि गौरी और शाहरुख उनके परिवार का अहम हिस्सा हैं. खासकर गौरी से उन्हें बेहद लगाव है. वो जिस तरह से पूरे परिवार और अपने काम को बैलेंस करती हैं वो काबिले तारीफ है.

Courtesy

आगे करण ने आगे कहा था कि वो अपने बेडरूम में माता-पिता के अलावा शाहरुख और गौरी की एक फोटो भी रखते हैं और वो हमेशा ही उनकी फोटो को निहारते रहते हैं क्यूंकि इससे उन्हें ताकत मिलती है.

Courtesy

बता दें करण, शाहरुख और गौरी को उनके कॉलेज के समय से जानते हैं. इनके इंडस्ट्री में इतने साल बिताने के बाद भी इन तीनों के बीच के रिश्ते पहले जैसे ही हैं. हालांकि यह खबर भी सामने आई थी कि शाहरुख़ और करण के बीच कुछ मनमुटाव हुआ है लेकिन बाद में यह सब महज एक अफवाह ही साबित हुई.

Courtesy

बता दें करण जौहर ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ से की थी. जिसमें शाहरुख़ खान और काजोल लीड रोल में नजर आए थे. इसके बाद 1998 में करण ने फिल्म बनाई ‘कुछ कुछ होता है’ जिसमें शाहरुख़ खान, सलमान खान, काजोल और रानी मुखर्जी जैसे स्टार्स थे. इस फिल्म के लिए करण जौहर को बेस्ट डायरेक्टर का अवार्ड मिला था.

 

Published by Chanchala Verma on 25 May 2019

Related Articles

Latest Articles