आंखों की सुरक्षा के लिए सैफ और करीना ने पहनाया अपने लाड़ले तैमूर को काला चश्मा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स से ज्यादा इन दिनों स्टार किड्स किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बने हुए रहते हैं. सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले स्टार किड्स में सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान का नाम भी शामिल है. आए दिन तैमूर के फोटोज और वीडियोज सोशल साइट्स पर वायरल होते ही रहते हैं.

तैमूर जहां भी जाते हैं उनके आसपस पैपराजी जरूर नजर आती है. वहां मौजूद हर कैमरामैन तैमूर की ढ़ेर सारी फोटोज लेने लगते हैं. जिसकी वजह से कई बार तैमूर की आंखें तक बंद हो जाती है. इसे लेकर सैफ कई बार चिंता भी जता चुके हैं लेकिन अब सैफ ने आने बेटे की आंखों की सुरक्षा के लिए एक तरकीब निकाल ली है.

Courtesy

बता दें इस दैरा सैफ और तैमूर के साथ करीना कपूर खान भी मौजूद थीं. तीनों एक साथ शॉपिंग के लिए निकले थे. इस दौरान तीनों एक साथ बहुत ही खुश नजर आए . सफेद टी शर्ट और डिस्ट्रेस जींस में करीना बहुत कूल लग रह थीं. वहीं सैफ ने भी ग्रे टीशर्ट ओट जीन्स पहना था.

Courtesy

बता दें कुछ समय पहले तैमूर के डाइट प्लान के बारे में करीना ने कहा था, ‘मैं हाइपर पैरानॉयड हूं. तैमूर बर्थडे पार्टीज में जाता है लेकिन उसे बाहर खाने की इजाजत नहीं है. यह गलत है लेकिन फिर भी ऐसा ही है.’ करीना ने आगे बताया था कि, ‘तैमूर के डाइट में ज्‍यादातर घर पर बनाए जाने वाले हेल्‍दी फूड्स हैं, जैसे खिचड़ी, इडली और डोसा. मैं तैमूर का डाइट प्‍लान करती हूं, जो हर महीने बदलता है.’

उन्‍होंने आगे कहा था, ‘मैं हर महीने तैमूर के अनुसार उसके डाइट में बदलाव करती रहती हूं. महीने में जो भी फल और सब्जियां उसे खानी चाहिए वह सब उसके डाइट में शामिल होती हैं. वह इसे खूब एन्जॉय भी करता है.’ उन्‍होंने कहा,’ आज दोपहर के भोजन में उसके लिए साग था जो वह पूरा कटोरी खा गया. नॉर्मली वह इसे ज्‍यादा पसंद नहीं करता लेकिन शुरुआत में मुझे उसे यह जबरदस्‍ती खिलाना पड़ा था. इसलिए अब उसे इसकी आदत हो गई है.’

Published by Chanchala Verma on 27 May 2019

Related Articles

Latest Articles