प्रियंका से बहुत प्यार करते हैं निक, सोशल मीडिया पर लिखा – ‘तुम्हारा पति होना सम्मान की बात है’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति  निक जोनस आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. दोनों की अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज भी वायरल होती रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस की शादी को अभी कुछ ही महीने हुए हैं. लेकिन दोनों को साथ आए एक साल का समय हो गया है. अफ़सोस की बात यह है कि इस खास मौके पर प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस एक साथ नहीं थे. लेकिन दोनों ने फिर भी सोशल मीडिया के जरिए इस खास मौके पर एक दूसरे के लिए अपने दिल की बात कही है.

प्रियंका के पति निक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘एक साल पहले आज ही के दिन मैं दोस्तों के साथ हॉलीवुड बाउल में ब्यूटी एंड द बीस्ट देखने गया था. उनमें से एक दोस्त महिला था, जो मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी विश्वासपत्र, मेरी खूबसूरत पत्नी बनी. मैं साथ-साथ अपनी अब तक की यात्रा के लिए आभारी हूं. तुम मेरे मुस्कराने की वजह हो और मुझे बेहतर बनने के लिए प्रेरित करती हो. तुम्हारा पति होना मेरे सम्मान की बात है. आई लव यू प्रियंका चोपड़ा.’

वहीं निक की इस पोस्ट का रिप्लाई देते हुए प्रियंका ने लिखा है – ‘मेरी जिंदगी में अब तक जो हुआ, उसमें सबसे अदभुत तुम्हारा आना है. आय लव यू बेब.’ निक और प्रियंका का प्यार देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

courtesy

प्रियंका और निक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहना पसंद करते हैं. आए दिन निक और प्रियंका एक दूसरे की फोटो भी शेयर करते रहते हैं. बता दें कि जोनस ब्रदर्स के गाने ‘सकर’ में प्रियंका भी नजर आ चुकी हैं. यह गाना दुनियाभर में पसंद किया गया था.

View this post on Instagram

Hello beautiful. #cannes

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

वहीं हम बात करें बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. शादी के बाद प्रियंका की यह पहली हिंदी फिल्म होगी. आखिरी बार प्रियंका फिल्म ‘गंगाजल’ में नजर आई थीं. खैर फ़िलहाल प्रियंका के फैंस को उनकी आगामी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की रिलीज़ का काफी बेसब्री से इंजतार है.

Published by Lakhan Sen on 27 May 2019

Related Articles

Latest Articles