बढ़ रहा पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म की कमाई का ग्राफ, रविवार को 4 करोड़ से ज्यादा की कमाई की उम्मीद

Get Daily Updates In Email

चुनाव जीतने के बाद नरेंद्र मोदी लगातार चर्चा में बने हुए हैं लेकिन इसके अलावा वह अपनी बायोपिक फिल्म को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. बता दें दर्शक मोदी पर बनी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को खूब पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है जिसके लिए उनकी भी खूब तारीफ़ भी की जा रही है. यही नहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ही अच्छी खासी कमाई कर रही है.

बात करें फिल्म के अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो फिल्म ने रिलीज़ के तीसरे दिन यानि रविवार को भी खूब कमाई की है. फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ ने शुक्रवार को 2.88 करोड़ रूपए और शनिवार को 3.76 करोड़ रूपए की कमाई की थी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का अनुमान लगाते हुए एक ट्वीट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अनुमान लगाया है कि फिल्म ने रविवार को 4 करोड़ से ज्यादा की कमाई आसानी से कर ली होगी.

कहा जा रहा है कि फिल्म की ओपनिंग कुछ खास अच्छी नहीं हुई थी लेकिन बाद से फिल्म का ग्राफ बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. उम्मीद की जा रही है कि जिस तरह से देश में मोदी की फैन फॉलोइंग है वह दर्शकों को सिनेमाघरों तक जरूर लाएगी.

यह भी बता दें कि जब ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म रिलीज़ होने वाली थी तब इसे लेकर कई राजनीतिक दलों ने विरोध जताया था. विपक्ष ने यह आरोप तक लगाया था कि फिल्म के जरिए पीएम मोदी का प्रचार किया जा रहा है. जोकि नियमों के खिलाफ है. जिस वजह से फिल्म की रिलीज़ डेट में बदलाव किया गया और फिल्म चुनाव के नतीजों के अगले दिन रिलीज़ हुई.

बात करें विवेक ओबरॉय की तो काफी लंबे समय से विवेक की कोई अच्छी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है जिसके बाद अब वह उम्मीद कर रहे हैं कि शायद इस फिल्म में काम करना उनके करियर के लिए लकी साबित हो. लेकिन फिल्म समीक्षकों का भी मानना है कि विवेक ओबरॉय इस फिल्म में और बेहतर कर सकते थे. इस फिल्म को ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है.

Published by Chanchala Verma on 27 May 2019

Related Articles

Latest Articles