कांस में जलवा बिखेरने के बाद समर हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं हिना, शेयर किए नए लुक के फोटोज

Get Daily Updates In Email

जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस हिना खान की चर्चाएं काफी जोरों – शोरों पर हैं. हिना ने बीते दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत कर काफी सुर्खियां बटोरी थी. इस दौरान वह काफी सुंदर लग रही थीं. इसके अलावा सलमान खान ने भी हिना खान की फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. प्रियंका चोपड़ा के साथ भी हिना ने कई फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की थी.

वहीं उसके बाद वह अब अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ समर हॉलिडे एन्जॉय करते नजर आ रही हैं. जिसके फोटोज भी वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड कर रही हैं. हाल ही में हिना ने कुछ फोटोज पोस्ट की हैं. जिसमें वह खूबसूरत पाउडर ब्लू रफल ड्रेस में नजर आ रही हैं. जिसके ऊपर की तरफ फ्लोरल एम्ब्रॉएडरी की गई है.

View this post on Instagram

@festivaldecannes

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

बता दें इस बटन डाउन ड्रेस के साथ हिना ने एक शीयर बेल्ट से अपना स्टाइल स्टेटमेंट बनाया. उनकी यह ड्रेस समर के लिए बेस्ट लग रही है. हिना ने अपने लुक को ड्रॉप इयररिंग्स से एक्सेसराइज किया. उन्होंने न्यूड लिपस्टिक के साथ अपने मेकअप को नेच्यूरल रखा. हेयरस्टाइल की बात करें तो हिना ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल करके हाई पोनीटेल में बांधा. इसके साथ उन्होंने मस्टर्ड राउंड ग्लासेज और मेचिंग लोफर्स से अपने लुक को पूरा किया.

बता दें हिना 15 मई को पहली बार कांस के रेड कार्पेट रेड पर उतरी थीं. इसके बाद जब उन्होंने दूसरी बार रेड कार्पेट पर वॉक किया. तब उन्होंने डार्क सिल्वउर मेटैलिक गाउन चुना. हालांकि हिना ने इस ड्रेस के ज्यादा ज्वेलरी नहीं पहनी थी. उनके हेयरस्टाहइल की बात करें तो हिना ने अपने बालों को पीछे की तरफ करके हल्काे सा बांध रखा था.

View this post on Instagram

Seas the day 🌊 #BeachVibes #Cannes2019

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हिना खान सीरियल ‘ये रिश्ता का कहलाता है’ से फेमस हुई थीं. इस सीरियल में इनको काफी पसंद किया गया था. हाल ही में हिना खान सीरियल ‘कसौटी जिदंगी की 2’ में कोमोलिका के किरदार में नजर आई थीं. इस सीरियल को हिना अब छोड़ चुकी हैं. हिना खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं इसलिए उन्होंने इस सीरियल को छोड दिया.

Published by Yash Sharma on 28 May 2019

Related Articles

Latest Articles