ट्विंकल के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए आरव, ‘तेरे नाम’ जैसा हेयरस्टाइल रखने की वजह से बना मजाक

Get Daily Updates In Email

अक्षय स्टार के बेटे आरव की पॉपुलैरिटी दूसरे स्टार किड्स से कम नहीं है. अक्षय कुमार के 16 वर्षीय बेटे आरव भाटिया निश्चित रूप से एक ट्रेंडसेटर हैं. हाल ही में आरव को उनकी मम्मी ट्विंकल खन्ना के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वह लंदन से लौटे रहे थे. बता दें अक्षय कुमार के बेटे आरव लंदन से अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं.

अक्षय के बेटे आरव और मां ट्विंकल खन्ना दोनों ही एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में नजर आए. मुंबई एयपोर्ट पर दिखते ही आरव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं. यदि तस्वीरों को ध्यान से देखें तो उनका नया हेयरस्टाइल दिखाई देगा. दरअसल आरव ने जो हेयर स्टाइल बनाया हुआ है वह हूबहू ‘तेरे नाम’ फिल्म में सलमान खान के कैरेक्टर के हेयर स्टाइल की तरह ही है.

‘तेरे नाम’ में मानसिक रूप से परेशान प्रेमी का किरदार निभाने वाले सलमान ने भी फिल्म के पहले भाग में यही हेयर स्टाइल रखा था. सलमान की फिल्म ‘तेरे नाम’ के बाद उनका यह हेयर स्टाइल काफी पॉपुलर हुआ था. जिसे काफी लोगो ने कॉपी भी किया. फिल्म आने के कई सालों के बाद आरव पर ‘तेरे नाम’ का फीवर चढ़ता दिखाई दे रहा है.

View this post on Instagram

#aarav & #twinklekhanna

A post shared by Akshay Kumar Laxkar (@akshaykumarlaxkar) on

मां-बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई. लेकिन इसी बीच अक्षय के बेटे आरव को उनके हेयर स्टाइल की वजह से बुरी तरह ट्रोल किया गया. लोगों ने आरव के फोटो पर कई सारे कमेंट्स किए हैं. एक ने तो यहां तक लिख दिया कि फिल्म ‘तेरे नाम’ के राधे लग रहे हो. इसके बाद तो लोगों ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी.

बता दें कि एयरपोर्ट पर ट्विंकल खन्ना और आरव की जो तस्वीरें ली गई है. उनमें ट्विंकल खन्ना अपने बेटे आरव का हाथ पकड़कर चल रही हैं. कुछ समय पहले अक्षय ने बताया था कि उनके बेटे आरव का ध्यान इस वक्त सिर्फ पढ़ाई पर है. उन्होंने बताया था कि आरव आगे पढ़ाई लंदन में पूरी करने का प्लान बना रहे हैं. अक्षय ने यह भी बताया था कि उनके बेटे आरव ही उन्हें म्यूजिक के लेटेस्ट ट्रेंड, मूवीज और गैजेट्स के बारे में अपडेट करवाते हैं.

Published by Yash Sharma on 28 May 2019

Related Articles

Latest Articles