रिलीज़ हुआ आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘आर्टिकल 15’ का टीजर, दर्शकों को आ रहा पसंद

Get Daily Updates In Email

‘दम लगा के हईशा’, ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’ जैसी हिट फिल्मों में अभिनय कर चुके आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म ‘आर्टिकल 15’ का टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म का टीजर खुद आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. टीजर में आयुष्मान पुलिस वर्दी में नजर आ रहे हैं. टीजर में आयुष्मान की दमदार आवाज भी सुनाई दे रही है. टीजर में आयुष्मान कह रहे हैं, ‘धर्म, नस्ल, जाति, लिंग, जन्मस्थान या इनमें से किसी भी अधिकार पर राज्य अपने किसी भी नागरिक से कोई भेदभाव नहीं करेगा…ये मैं नहीं कह रहा हूं ये भारत के संविधान में लिखा है. 1950, फर्क बहुत कर लिया अब फर्क लाएंगे.’

‘आर्टिकल 15’ का टीजर महज 46 सेकेंड का है. टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. टीजर दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है.  बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान एक पुलिस ऑफिसर का किरदार प्ले कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण डायरेक्टर अनुभव सिन्हा कर रहे हैं. पहली बार पर्दे पर आयुष्मान पुलिस ऑफिसर का किरदार प्ले करते हुए नजर आने वाले हैं. पिछले साल आयुष्मान की फ़िल्म ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट सबित हुई थी. यही नहीं दोनों ही फिल्मों ने जबरदस्त कमाई की थी.

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है. पोस्टर रिलीज करते हुए आयुष्मान खुराना ने कैप्शन में लिखा है, ‘फर्क बहुत कर लिया, अब फर्क लाएंगे’.

अगर हम बात करें फिल्म की कहानी की तो यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. इस फिल्म में दिखाया गया है कि उत्तरप्रदेश के बदायूं में दो दलित नाबालिग लड़कियों की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी. इन्हीं दो लड़कियों की घटना पर यह फिल्म आधारित है. इन दोनों लड़कियों के साथ 27 मई को गैंगरेप हुआ था. इसलिए फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का टीजर 27 मई को रिलीज करना सही समझा है.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 30 मई को रिलीज किया जाएगा. टीजर देखने के बाद दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर का काफी बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 28 May 2019

Related Articles

Latest Articles