हैदराबाद एयरपोर्ट का वीडियो शेयर कर बोले रितेश – ‘ट्रेजडी होने का इंतजार किया जा रहा है’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘मरजावां’ को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. बॉलीवुड के दूसरे स्टार्स की तरह रितेश देशमुख भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहना पसंद करते हैं. हाल ही में रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर अकाउंट से दो वीडियो शेयर किए हैं. जिसके चलते वह सुर्खियों में आ गए हैं.

रितेश ने जो पहला वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वह हैदराबाद एयरपोर्ट का है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रितेश ने लिखा है, ‘तो इस वक्त हम हैदराबाद एयरपोर्ट लॉन्ज में हैं – अंदर और बाहर जाने के लिए सिर्फ एलिवेटर का ही ऑप्शन है और वह भी इलेक्ट्रिसिटी कट के कारण बंद है. वहीं एग्जिट डोर पर भी ताले के साथ चेन बांधी गई है. (ट्रेजडी होने का इंतजार किया जा रहा है) ‘.
वीडियो में आप देख सकते हैं कि हैदराबाद एयरपोर्ट में एग्जिट गेट पर ताला लगा दिखाई दे रहा है. रितेश का यह पहला वीडियो 27 मई को सुबह 5 बजे का है. इस वक्त एग्जिट गेट पर ताला लगा हुआ था.

ऐसे ही रितेश ने एक और वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए भी रितेश ने लिखा था –  ‘भले ही यात्रियों की फ्लाइट छूट जाए लेकिन सिक्योरिटी पर्सनल ने दरवाजा नहीं खोला. हैदराबाद एयरपोर्ट अथॉरिटी ध्यान दें, इमरजेंसी में पब्लिक एग्जिट को लॉक नहीं किया जा सकता.’

हालांकि रितेश के ट्वीट के कुछ देर बाद हैदराबाद एयरपोर्ट के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से रितेश के ट्वीट का उत्तर आ गया था. बता दें कि, हैदराबाद एयरपोर्ट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से रितेश के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा था – ‘असुविधा के लिए हमें खेद है. यह एक मामूली तकनीकि गड़बड़ी थी जिसे तुरंत ठीक कर लिया गया. एयरपोर्ट टर्मिनल पर सुरक्षा का अनुपालन किया जा रहा है. इसके लिए निश्चिंत रहें. इमरजेंसी के केस में ग्लासडोर को तोड़ा जा सकता है. पैसेंजर की सेफ्टी हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है.’

View this post on Instagram

Promotion Time: Total Dhamaal Feb 22nd

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

वहीं हम बात करें रितेश देशमुख के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘मरजावां’ की शूटिंग ख़त्म की है. इस फिल्म के अलावा रितेश ‘हाउसफुल-4’ में नजर आने वाले हैं.

Published by Lakhan Sen on 29 May 2019

Related Articles

Latest Articles