सोशल साइट्स पर खूब देखा जा रहा है ग्लैमरस सांसद मिमी चक्रवर्ती और नुसरत का डांस वीडियो

Get Daily Updates In Email

लोकसभा चुनाव 2019 में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल से चुनाव जीतने वाली बंगाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां इन द‍िनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. दोनों के फोटो और वीडियोज सोशल मीड‍िया पर तेजी से वायरल भी हो रहे हैं. ऐसे ही इन दिनों दोनों एक्ट्रेसेस का एक वीडियो भी सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने अपने सोशल मीड‍िया अकाउंट से शेयर किया है.

View this post on Instagram

Tollywood Actresses Mimi Chakraborty and Nusrat Jahan arrived at the Parliament for the first time after getting elected in Bengal in the Lok Sabha elections 😍 [email protected]_stufff_ @mimichakraborty @nusratchirps #celebrities_stuff . . . . #loksabhaelections2019 #loksabha2019 #loksabha #memberofparliament #tollywood #actress #elections2019 #election #bollywood #bollywoodactress #bollywoodcelebrity #instadaily #fashion #fashions #bollywoodblogger #mumbaidiaries #delhidiaries #delhi #mumbaifashionblogger #beauties #bollywoodbeauties #tollywoodactress #style #outfits #nusratjahan #mimichakraborty #followformore #followus

A post shared by Celebrities Stuff (@celebrities_stufff_) on

दरअसल हाल ही में रामगोपाल वर्मा ने दोनों एक्ट्रेसेस का एक ट‍िकटॉक वीड‍ियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों स्टार्स के ग्लैमरस अंदाज में अपने एब्स को द‍िखाते हुए डांस कर रही हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए रामगोपाल वर्मा ने एक शानदार बात लिखी है. बता दें कि, उन्होंने लिखा है, ‘Wow Wow Wow!!! बंगाल के नए एमपी..मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां. ह‍िंदुस्तान सच में बहुत प्रगत‍िशील है. स्वागत है ऐसे एमपी को देखकर…’

View this post on Instagram

Remember your dreams and fight for them🙏 #gratitude #Obliged

A post shared by Mimi (@mimichakraborty) on

मिमी चक्रवर्ती और नुसरत के इस वीडियो पर सोशल मीड‍िया यूजर्स कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो के चलते दोनों एक्ट्रेसेस को ट्रोल का समाना करना पड़ रहा है.

अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों को जीतने वाली मिमि ने जादवपुर से चुनाव लड़ा था और एक तरफा जीत हासिल की थी. मिमी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. साउथ में इनके नाम मात्र से ही फ़िल्में हिट हो जाती है. मिमी ने साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया है. जल्द ही वह दो बड़े बजट की फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. मिमी की आने वाली दो फिल्मों में से पहली फिल्म का नाम ‘खेला जोखेन’ है और दूसरी फिल्म का नाम ‘सिंदूर खेला’ है. यह दोनों ही फ़िल्में बड़े बजट की बताई जा रही है.

वहीं हम बात करें एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की तो इन्होंने ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) से बंगाल की बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ा था.

View this post on Instagram

#blue #throwbacktimes❤️ #stylequotient

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

चुनाव में इनकी भी एक तरफ़ा जीत हासिल हुई है. अभिनेता से नेता बनीं नुसरत जहां साउथ की फेमस एक्ट्रेस हैं. साउथ की कई फिल्मों में इन्होंने काम किया है. इस लोकसभा चुनाव से ही इन्होंने राजनीति में डेब्यू किया है.

Published by Lakhan Sen on 30 May 2019

Related Articles

Latest Articles