आमिर ने लिखा रिटायर्ड मेजर डीपी सिंह को लेटर, इमोशनल मैसेज के साथ किया सलाम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट यानी आमिर खान हिंदी सिनेमा की कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया है. हाल ही में उनकी सुपरहिट फिल्म ‘सरफरोश’ को 20 साल पूरे हो गए हैं. यह फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी. फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. इस फिल्म के 20 साल पूरे होने के मौके पर आमिर खान ने सोशल मीडिया पर एक इमोशन लेटर लिखा है. आमिर खान ने यह लेटर कारगिल वॉर में देश के लिए अपना पैर गंवाने वाले रिटायर्ड मेजर डीपी सिंह के लिए लिखा है.

courtesy

दरअसल आमिर खान की फिल्म ‘सरफरोश’ के 20 साल पूरे होने पर कारगिल वॉर में देश के लिए अपना पैर गंवाने वाले रिटायर्ड मेजर डीपी सिंह ने फिल्म से जुड़ी याद ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था, ’20 साल पहले मैंने आमिर खान की फिल्म ‘सरफरोश’ देखी थी और आज फिर मैंने ये फिल्म देखी… उस समय मैंने ये फिल्म थिएटर में देखी थी लेकिन इस बार टीवी पर. उस समय मेरे दोनों पैर थे और इस बार एक कम है. ऑपरेशन विजय की यूनिट ज्वाइन करने से पहले यह मेरी आखिरी फिल्म थी, जिसे मैंने दोनों पैरों के साथ देखा था.’

 

courtesy

रिटायर्ड मेजर डीपी सिंह के इस ट्वीट कर रिप्लाई देते हुए आमिर खान ने इमोशनल होते हुए लिखा है, ‘डियर मेजर डीपी सिंह, आपकी पोस्ट ने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए हैं. हम आपके साहस, हिम्मत और विपरीत परिस्थितियों में भी धैर्य रखने के लिए आपको सलाम करते हैं.’

courtesy

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मेजर डीपी सिंह 1999 में एक हादसे का शिकार हो गए थे. इस दौरान उनको अपना एक पैर गवाना पड़ा था. बाद में उन्होंने कृत्रिम पैर लगवा कर मैराथॉन भाग लेकर सभी को हैरान कर दिया था. मेजर डीपी सिंह का नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी दर्ज है.

वहीं हम बात करें आमिर खान के वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार वे फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर आए थें. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. इन दिनों आमिर खान अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. वे अपनी अगली फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद बताया था कि वे अपनी आगामी फिल्म के लिए अपनी डाइट पर फोकस कर रहे है.

Published by Lakhan Sen on 31 May 2019

Related Articles

Latest Articles