कपिल के शो पर सलमान खान ने बताया – ‘खेल-खेल में भाई सोहेल पर की थी पत्थरों की बौछार’

Get Daily Updates In Email

टीवी के मशहूर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक बार फिर सलमान खान नजर आने वाले हैं. इस बार वह अपनी आने वाली फिल्म भारत के प्रमोशन के लिए शो में नजर आएंगे. यहां उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई सारे राज खोले और दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. इस दौरान उन्होंने उस घटना के बारे में बताया जब सलमान और अरबाज खान को अपने परिवार का सामना करने में डर लगा था.

शो के दौरान सलमान खान ने बचपन की एक बहुत ही मजेदार घटना सुनाई जिसने इस शब्द का संकेत दिया ‘मुसीबत’. एक दिन, तीनों भाई पत्थरों के साथ एक खेल खेलते हुए ‘टार्जन’ फिल्म देख रहे थे. सलमान खान इस खेल में इतने मशगूल हो गए कि उन्होंने पत्थर से अपने भाई सोहेल को बहुत बुरी तरह मार दिया. उन्होंने जानबूझकर ऐसा नहीं किया था पर उस समय वे डर गए थे. क्योंकि वह कल्पना नहीं कर सकते थे कि अगर उनके पिता को इस बारे में पता लगा तो वह स्थिति से कैसे निपटेंगे.

सलमान ने बताया, ‘सोहेल उस समय बहुत छोटा था. कुछ ही सेकंड के भीतर उसका खून बहने लगा. अरबाज और मुझे यह सोचकर बहुत डर लग रहा था कि परिवार में विशेष रूप से हमारे पिता हमें कितना डाटेंगे.’ सलमान ने शो में इस तरह के और भी कई राज खोले हैं. जिन्हें सुनकर दर्शकों ने खूब एन्जॉय किया.

View this post on Instagram

Buddies On Fire at #TheKapilSharmaShow 😍

A post shared by Kapil Sharma FC (@comedykingkapilsharma) on

इतना ही नहीं शो में मजेदार गपशप जारी रखते हुए सलमान और कैटरीना, कपिल शर्मा के साथ एक क्विज खेलते नजर आएंगे. जहां कपिल यह पता लगाने की कोशिश करेंगे कि कैटरीना, सलमान को कितना अच्छी तरह से जानती हैं. वहीं प्रोमो में कपिल ने रैपिड फायर राउंड में सलमान खान और कैटरीना से कई सवाल भी पूछे. जिसमें सलमान और कैटरीना ने कई खुलासे किए. शो पर कैटरीना ने सलमान की शादी के बारे में भी बात की.

वहीं प्रोमो में दिखाया गया है कि बातचीत के दौरान कैटरीना कपिल के फिटनेस की तारीफ करती हैं. बता दें सलमान और कैटरीना अभिनीत फिल्म भारत जून में ईद के मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म के ट्रेलर से लेकर गाने सभी दर्शकों को पसंद आ रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 31 May 2019

Related Articles

Latest Articles