‘छपाक’ की शूटिंग के पहले दिन इमोशनल हुई थीं दीपिका, एक्ट्रेस के दिल के बहुत करीब है मूवी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका ने अपने 12 साल के करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. दीपिका ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी मजबूत पकड़ बना ली है कि हर बड़े से बड़ा डायरेक्टर उनके साथ काम करना चाहता है. उनके यादगारों किरदारों में अब एक और किरदार जुड़ने वाला है जो कि उनकी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ का होगा.

फिल्म ‘छपाक’ में दीपिका पादुकोण का लुक तो काफी वक्त पहले सामने आ गया था. इस लुक में दीपिका को पसंद भी किया गया. इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि दीपिका पहले दिन सेट पर आते ही रोने लगी थीं. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की डायरेक्टर मेघना और एक्ट्रेस दीपिका ने फिल्म के पहले सीन के बारे में काफी डिस्कशन किया था. बाद में जब दीपिका मेकअप के बाद शूटिंग सेट पर पहुंचीं तो वह बहुत इमोशनल हो गई थीं.

दीपिका की आंखों से आंसू आने लगे. यह सब देखकर मेघना ने कुछ देर के लिए बीच में ही शूटिंग रोक दी. हालांकि दीपिका ने थोड़ा टाइम लेकर जैसे-तैसे खुद को संभाला और शूटिंग को आगे बढ़ाया. कहा जा रहा है कि यह रोल दीपिका के दिल के बहुत करीब है और वह इससे इमोशनली जुड़ी हुई हैं.

एक वेबसाइट को करीबी सूत्र ने बताया कि, ‘यह प्रोजेक्ट दीपिका के लिए भावनात्मक है. पहले ही दिन वह सेट पर रो पड़ी थीं. पहले सीन के लिए जब दीपिका डायरेक्टर से बात कर रही थीं तभी यह हुआ था. हालांकि दीपिका ने तुरंत अपने आपको संभाला और बेहतरीन शॉट दिया.’ यह फिल्म असली घटना पर आधारित है. दीपिका को कई बार दिल्ली में नए लुक के साथ भी स्पॉट किया गया था.

View this post on Instagram

#Chhapak Readings

A post shared by Bollywood divas (@divas_bollywood) on

मेघना गुलजार की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मेसी अहम भूमिका निभाएंगे. फिल्म में वह दीपिका के बॉयफ्रेंड का रोल निभाते हुए नजर आएंगे. ‘छपाक’ की कहानी लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. यह फिल्म साल 2020 में 10 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म से दीपिका का पहला लुक और शूटिंग लोकेशन से कई वीडियोज वायरल हो चुके हैं. जिन्हें उनके फैन्स ने काफी पसंद भी किया है.

Published by Yash Sharma on 31 May 2019

Related Articles

Latest Articles